NDTV Khabar

कर्नाटक के नगर निकाय मंत्री सीएस शिवल्ली का दिल का दौरा पड़ने से निधन

शिवल्ली धारवाड़ जिले के कुंडगोल निर्वाचन क्षेत्र से वह तीन बार चुने गए, एक बार निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर और दो बार कांग्रेस के टिकट पर जीते

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक के नगर निकाय मंत्री सीएस शिवल्ली का दिल का दौरा पड़ने से निधन

सीएस शिवल्ली (फाइल फोटो).

बेंगलुरु:

कर्नाटक सरकार में नगर निकाय मंत्री सीएस शिवल्ली का शुक्रवार को हुबली के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी.

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि शिवल्ली (56) ने बुखार और उल्टी होने की शिकायत की थी. इस पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अपराह्न करीब 1 बजकर 40 मिनट पर निधन हो गया. शिवल्ली धारवाड़ जिले के कुंडगोल निर्वाचन क्षेत्र से वह तीन बार चुने गये थे. एक बार निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर और दो बार कांग्रेस के टिकट पर चुने गये थे. वह दिल की बीमारी से ग्रसित थे.

टिप्पणियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवल्‍ली के निधन पर गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है. अपने ट्वीटर पेज पर दिए गए शोक संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में उनकी सेवा के लिए सदा याद किया जाएगा. 
 


मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि शिवल्ली गुरुवार रात तक उनके साथ थे और बाद में उनके निधन का समाचार मिला. हासन में पार्टी के एक समारोह में उन्होंने बताया कि मेरे मंत्रिपरिषद के सहयोगी शिवल्ली धारवाड़ में इमारत ढहने वाले स्थान का दौरा करते वक्त कल रात मेरे साथ थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement