कर्नाटक के नगर निकाय मंत्री सीएस शिवल्ली का दिल का दौरा पड़ने से निधन

शिवल्ली धारवाड़ जिले के कुंडगोल निर्वाचन क्षेत्र से वह तीन बार चुने गए, एक बार निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर और दो बार कांग्रेस के टिकट पर जीते

कर्नाटक के नगर निकाय मंत्री सीएस शिवल्ली का दिल का दौरा पड़ने से निधन

सीएस शिवल्ली (फाइल फोटो).

बेंगलुरु:

कर्नाटक सरकार में नगर निकाय मंत्री सीएस शिवल्ली का शुक्रवार को हुबली के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी.

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि शिवल्ली (56) ने बुखार और उल्टी होने की शिकायत की थी. इस पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अपराह्न करीब 1 बजकर 40 मिनट पर निधन हो गया. शिवल्ली धारवाड़ जिले के कुंडगोल निर्वाचन क्षेत्र से वह तीन बार चुने गये थे. एक बार निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर और दो बार कांग्रेस के टिकट पर चुने गये थे. वह दिल की बीमारी से ग्रसित थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवल्‍ली के निधन पर गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है. अपने ट्वीटर पेज पर दिए गए शोक संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में उनकी सेवा के लिए सदा याद किया जाएगा. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि शिवल्ली गुरुवार रात तक उनके साथ थे और बाद में उनके निधन का समाचार मिला. हासन में पार्टी के एक समारोह में उन्होंने बताया कि मेरे मंत्रिपरिषद के सहयोगी शिवल्ली धारवाड़ में इमारत ढहने वाले स्थान का दौरा करते वक्त कल रात मेरे साथ थे.