COVID-19 की चपेट में आए कर्नाटक के पर्यटन मंत्री, बोले- जल्द ठीक होकर काम पर लौटूंगा  

कर्नाटक (Karnataka) के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सी टी रवि ( C T Ravi) भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं.

COVID-19 की चपेट में आए कर्नाटक के पर्यटन मंत्री, बोले- जल्द ठीक होकर काम पर लौटूंगा  

कर्नाटक के पर्यटन मंत्री निकले कोरोना संक्रमित (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. देश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 8.8 लाख के करीब पहुंच गया है जबकि 23,000 से ज्यादा लोग देश में इस बीमारी से दम तोड़ चुके हैं. कर्नाटक (Karnataka) के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सी टी रवि ( C T Ravi) भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. उन्होंने सोमवार को ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. साथ ही बताया कि वह पूरी तरह से ठीक महसूस कर रहे हैं. सी टी रवि के साथ उनकी पत्नी का भी टेस्ट किया गया था. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

सी टी रवि ने अपने ट्वीट में कहा, "कल मेरे साथ, मेरी पत्नी पल्लवी और स्टाफ का COVID-19 टेस्ट किया गया था. मेरी पत्नी और सभी स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट निगेटिव आया है. थर्ड अंपायर के परिणाम ने पुष्टि की है कि मैं कोविड पॉज़िटिव हूं. हालांकि, मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं." 

कर्नाटक के पर्यटन मंत्री ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "अभी के लिए, मैं यहां से काम करना जारी रखूंगा और मेरा इलाज चल रहा है. जल्द ही मैं ठीक हो जाऊंगा और आप सब के साथ काम करने के लिए लौटूंगा."    

ताजा आंकडो़ं के मुताबिक, कर्नाटक में कोरोना से संक्रमितों हुए मरीज़ों की संख्या 38,843 पर पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे में 2,627 नए मामले आए हैं. COVID-19 से राज्य में 684 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है जबकि 15,409 लोग इस बीमारी को मात देने में कामयाब हुए हैं. 

वीडियो: देश में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 28 हजार से ज्यादा मामले
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com