NDTV Khabar

'पद्मावत' देखने को तैयार करणी सेना, संजय लीला भंसाली ने भेजा था न्योता

इस बीच करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा है कि वह फिल्म देखने के लिए तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावत' देखने को तैयार करणी सेना, संजय लीला भंसाली ने भेजा था न्योता

प्रतीकात्मक फोटो.

जयपुर:

पद्मावत फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आते-आते इस पर विवाद भी बढ़ता जा रहा है. 25 जनवरी को यह फिल्म रिलीज होनी है और इससे पहले ही करणी सेना के साथ-साथ राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. मामले की सुनवाई मंगलवार को होगी. 

यह भी पढ़ें : Padmaavat के ये चार डायलॉग जो फिल्म रिलीज से पहले हो गए हैं Viral, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस बीच करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा है कि वह फिल्म देखने के लिए तैयार हैं. दरअसल, संजय लीला भंसाली ने लोकेंद्र सिंह कल्वी को फिल्‍म देखने का न्‍योता भेजा था. करणी सेना का मानना है कि फिल्म 'पद्मावत' हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है. इसलिए वह इसके खिलाफ है.


यह भी पढ़ें : Padmaavat: 'घूमर' गाने में हुआ ऐसा चेंज कि हो गया Viral, ट्विटर पर लोग उड़ा रहे मजाक

कालवी ने कहा, हम फिल्म देखने के लिए तैयार हैं. मैंने कभी यह नहीं कहा है कि मैं फिल्म नहीं देखूंगा. फिल्मकार ने हमें एक साल पहले ही इस फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए कहा था और अब उन्होंने हमें इसके लिए एक पत्र भी भेजा है. हमलोग फिल्म देखने के लिए तैयार हैं. फिल्म पद्मावत के निर्माता भंसाली प्रोडेक्शन ने 20 तारीख को पत्र लिखकर राजपूत करणी सेना और राजपूत सभा को फिल्म देखने के लिए जयपुर में आमंत्रित किया था.

टिप्पणियां

VIDEO :  ‘पद्मावत फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिस पर विवाद बढ़े’

इससे पहले 'पद्मावत' के खिलाफ करणी सेना और अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. याचिका में मांग की गई है कि 'पद्मावत' फिल्म पर बैन लगाया जाए. वकील एपी सिंह ने याचिका में कहा है कि फिल्म निर्माताओं ने इतिहास के साथ छेडछाड़ की है. कई राज्यों में फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है. राज्यों में हिंसा हो रही है. बसों को जलाया जा रहा है. उन्हें भी केस में पक्षकार बनाया जाए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement