NDTV Khabar

कोर्ट में तनावमुक्त और शांत नजर आए कार्ति चिदंबरम, माता-पिता भी थे मौजूद

कार्ति चिदंबरम से मीडिया को कोई बाइट नहीं मिली, लेकिन वह दिल्ली की एक अदालत में तीन घंटे से अधिक समय तक चली सुनवाई के दौरान अपने माता-पिता की मौजूदगी में तनावमुक्त और शांत नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोर्ट में तनावमुक्त और शांत नजर आए कार्ति चिदंबरम, माता-पिता भी थे मौजूद

कार्ति चिदंबरम

खास बातें

  1. कोर्ट में शांत दिखे कार्ति चिदंबरम
  2. मीडिया से नहीं की बात
  3. कार्ति के माता-पिता भी रहे मौजूद
नई दिल्ली: कार्ति चिदंबरम से मीडिया को कोई बाइट नहीं मिली, लेकिन वह दिल्ली की एक अदालत में तीन घंटे से अधिक समय तक चली सुनवाई के दौरान अपने माता-पिता की मौजूदगी में तनावमुक्त और शांत नजर आए. अदालत ने उन्हें पांच दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया है. कार्ति को सीबीआई के लोग कड़ी सुरक्षा में विशेष न्यायाधीश सुनील राणा की अदालत में लेकर पहुंचे जहां वकील और मीडियाकर्मी पहले से मौजूद थे.  

उनकी मां नलिनी चिदंबरम जो खुद वरिष्ठ अधिवक्ता हैं, कार्ति के पहुंचने के 15 मिनट बाद अदालत कक्ष संख्या 15 पहुंचीं और उस समय अपने बेटे से जल्दी से बात की जब प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए गए उनके चार्टर्ड एकाउंटेंट एस भास्कर रमन की जमानत याचिका पर न्यायाधीश सुनवाई कर रहे थे.

कार्ति चिदंबरम मामले में CBI जांच पर भी उठ रहे सवाल

थोड़ी देर बाद कार्ति के पिता पी. चिदंबरम वहां पहुंचे. उस समय कार्ति के मामले में सुनवाई शुरू हो चुकी थी. अदालत कक्ष में अग्रिम पंक्ति की सीट पर बैठने के लिए जाने से पहले पी. चिदंबरम ने कार्ति से संक्षिप्त बात की. सफेद कमीज और धोती पहने पी. चिदंबरम कई बार अपने बेटे की तरफ मुस्कराते दिखे जो दूसरी तरफ की पंक्ति में बैठे थे और अपने वकीलों से बात कर रहे थे. सीबीआई ने 46 वर्षीय कार्ति को अपराह्न दो बजकर दो मिनट पर अदालत के समक्ष पेश किया.

कार्ति चिदंबरम 6 मार्च तक सीबीआई की हिरासत में भेजे गए, घर का खाना नहीं मिलेगा

इस दौरान पटियाला हाउस अदालत परिसर किले में तब्दील कर दिया गया था और अदालत परिसर में प्रमुख जगहों पर अवरोधक लगाए गए थे. इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों को उम्मीद थी कि कार्ति कुछ कहेंगे, लेकिन वह तेजी से चुपचाप अदालत कक्ष में चले गए. न्यायाधीश आदेश लिखने के लिए अपने चैंबर में चले गए और 45 मिनट के इस वक्फे को चिदंबरम परिवार ने एक-दूसरे से बात करने के लिए इस्तेमाल किया. 

कोर्ट में बोले पी चिदंबरम, मैंने ही INX मीडिया के मामले में जांच के आदेश दिए थे

मामले में दलील देने के बाद चिदंबरम के पार्टी सहयोगी एवं वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी कार्ति के माता-पिता के साथ संक्षिप्त बात के बाद अदालत कक्ष से चले गए. आदेश की प्रतीक्षा के बीच पी चिदंबरम वरिष्ठ अधिवक्ता दयान कृष्णन सहित टीम के अन्य वकीलों से चर्चा करते दिखे. 

टिप्पणियां
VIDEO: कार्ति के दावों पर कई सवाल
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement