NDTV Khabar

कीर्ति चिंदबरम ने सीबीआई छापेमारी को लेकर कहा- यह राजनीतिक द्वेष का नतीजा

कार्ति मीडिया कंपनी आईएनएक्स को कथित आर्थिक फायदा पहुंचाने के लिए एफआईपीबी से मिली मंजूरी के मामले में सीबीआई द्वारा आरोपियों में उनका नाम शुमार किए जाने और इस संबंध में उनके घर और अन्य परिसरों पर एजेंसी के छापों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कीर्ति चिंदबरम ने सीबीआई छापेमारी को लेकर कहा- यह राजनीतिक द्वेष का नतीजा

कीर्ति चिदंबरम का सीबीआई की छापेमारी को लेकर जवाब

नई दिल्ली: पूर्व वित्तमंत्री पी चिंदबरम के बेटे कार्ति चिंदबरम ने मंगलवार को कहा कि राजनीतिक दुर्भावना के चलते और केंद्र सरकार के खिलाफ उनके पिता की आवाज दबाने के लिए उनके खिलाफ मामले दर्ज कराए जा रहे हैं और उनकी संपत्तियों पर छापे मारे जा रहे हैं. कार्ति ने साथ ही कहा कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और सरकार उनके खिलाफ कोई अपराध साबित नहीं कर सकती.

कार्ति मीडिया कंपनी आईएनएक्स को कथित आर्थिक फायदा पहुंचाने के लिए एफआईपीबी से मिली मंजूरी के मामले में सीबीआई द्वारा आरोपियों में उनका नाम शुमार किए जाने और इस संबंध में उनके घर और अन्य परिसरों पर एजेंसी के छापों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे. (पीटर और इंद्राणी मुखर्जी से संबंधित केस में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के घर पर CBI का छापा)

उन्होंने कहा, मेरे खिलाफ यह मामला राजनीतिक कारणों और द्वेष का नतीजा है। मेरे खिलाफ कुछ भी साबित नहीं किया जा सकता और मैंने कोई अपराध नहीं किया है। यह केवल सरकार के खिलाफ मेरे पिता की आवाज को दबाने के लिए किया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement