कार्ती चिदंबरम हुए कोरोना पॉज़िटिव, खुद ट्वीट कर कहा - हो गया हूं होम क्वॉरंटीन

पी चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के जरिए दी.

कार्ती चिदंबरम हुए कोरोना पॉज़िटिव, खुद ट्वीट कर कहा - हो गया हूं होम क्वॉरंटीन

कार्ती ने खुद ट्विटर के जरिए दी जानकारी

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Covid-19) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, अब इसकी चपेट में राजनीतिक दलों से जुड़े लोग व जनप्रतिधि भी आ रहे हैं, इसी कड़ी में पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस के लोकसभा सदस्य कार्ती चिदंबरम (Karti Chidambaram) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के जरिए दी. उन्होंने कहा कि अभी हुए टेस्ट में मेरी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि मामूली लक्षण दिखने के बाद डॉक्टर की सलाह पर क्वारंटीन हो गया हूं. उन्होंने अपील कि जो लोग पिछले दिनों उनके संपर्क में आए थे वह अपनी जांच कराएं.  

दुनिया भर में कोरोना मरीजों की संख्या 1.8 करोड़ के पार, अब तक 6 लाख 87 हजार से ज्यादा की मौत

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18 लाख के आंकड़ों को पार कर चुकी है. रोजाना 50 हजार से ज्यादा नए मामले आने का सिलसिला सोमवार को भी जारी दिखा. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में 52,972 नए मामले सामने आए हैं जबकि इस दरमियान 771 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ बढ़कर 18,03,695 हो गया है तो वहीं कुल मृतकों की संख्या 38 हजार के आंकड़े को पार करते हुए 38135 पर पहुंच चुकी है. 

कोरोना संक्रमित हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 जुलाई को लालकृष्ण आडवाणी से मिले थे

इससे महज एक दिन पहले ही देश में संक्रमण के मामलों ने 17 लाख का आंकड़ा पार किया था. भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (ICMR) के मुताबिक भारत में कोविड-19 की जांच भी दो करोड़ का आंकड़ा पार गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: छोटे शहरों में बढ़ रहे COVID-19 के मामले : एम्स निदेशक