कश्‍मीर : बुर्का पहने आतंकियों ने व्यस्त बाजार में चलायीं गोलियां, तीन लोग घायल

कश्‍मीर : बुर्का पहने आतंकियों ने व्यस्त बाजार में चलायीं गोलियां, तीन लोग घायल

श्रीनगर:

बुर्का पहने कुछ आतंकवादियों ने शुक्रवार को श्रीनगर से से करीब 35 किलोमीटर दूर पुलिस दल से सामना होने पर पुलवामा के एक व्यस्त बाजार में गोलियां चलायीं जिससे दो महिलाओं सहित तीन नागरिक घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि महिला के वेश में बुर्का पहने संदिग्ध आतंकवादियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन उसके सहयोगी भाग निकले।

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर जोन) एस जे एम गिलानी ने कहा, ‘आतंकवादियों ने पुलवामा शहर में पुलिस दल को देखकर गोलियां चलायीं जिससे कुछ नागरिक घायल हो गये। बुर्का पहने एक संदिग्ध आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है।’ उन्होंने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति से तेज धार वाला एक हथियार बरामद किया गया है और उसकी पहचान स्थानीय निवासी तारिक अहमद शेख के रूप में हुयी है।

गिलानी ने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति के सहयोगी वहां से भाग निकलने में कामयाब रहे लेकिन पुलिस ने गोलियां नहीं चलायी ‘क्योंकि इलाके में काफी भीड़ थी।’ पुलिस कर्मियों द्वारा चुनौती देने पर आतंकवादियों ने अपनी वह गाड़ी छोड़ दी और भाग गए जिसमें वे यात्रा कर रहे थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घायल नागरिकों की पहचान रेहती, वहीदा और रेयाज अहमद तेली के रूप में हुयी है।

इस घटना के बाद कुछ युवकों ने इलाके में पुलिस कर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया। लेकिन पुलिस ने लाठी चार्ज से स्थिति को नियंत्रित किया।