कश्मीर : चार नागरिकों के हत्यारे हिजबुल के चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

मारे गए चार आतंकियों में से तीन की पहचान शाहिद अहमद, आदिल ठोकर और एजाज नायकू के रूप में हुई, एक की पहचान होना बाकी

कश्मीर : चार नागरिकों के हत्यारे हिजबुल के चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन के चार आतंकियों को मार गिराया है. इन चारों आतंकियों ने पिछले 12 दिनों में दक्षिणी कश्मीर में चार लोगों की हत्या की थी. दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में खुर बट पोरा के पास सुरक्षाबलों ने वहां छिपे चारों आतंकवादियों को आज सुबह मार गिराया. मुठभेड़ में सेना के तीन जवान भी घायल हुए हैं. 

मारे गए चारों आतंकी स्थानीय हैं. तीन की तो पहचान कर ली गई है जबकि एक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. मारे गए चार आतंकियों में से तीन की पहचान शाहिद अहमद, आदिल ठोकर और एजाज नायकू के रूप में हुई है. तीनों कुलगाम जिले के ही रहने वाले हैं. चौथे आतंकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है. सुरक्षा बलों ने आपरेशन समाप्त कर चारों आतंकियों के शवों और उनसे बरामद हथियारों को अपने कब्जे में ले लिया है.

इससे पहले सुबह पुलिस, सीआरपीएफ और सेना को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुलगाम सेक्टर के मंज़गाम इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. जब उन्होंने पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया तो खुद को घिरता देखकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. काफी देर तक चली जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के बाद चारों आतंकियों को मार गिराया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com