NDTV Khabar

AIIMS का कश्मीरी छात्र दो हफ्ते से लापता, शादी में शरीक होने निकला था

जम्मू-कश्मीर का स्टूडेंट जो भुवनेश्वर के ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में पढ़ाई कर रहा था वो 9 फरवरी से गायब है. छात्र का नाम सुहैल एजाज है.

523 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
AIIMS का कश्मीरी छात्र दो हफ्ते से लापता, शादी में शरीक होने निकला था

AIIMS में पढ़ाई करने वाला कश्मीरी छात्र 9 फरवरी से लापता.

खास बातें

  1. AIIMS में पढ़ाई करने वाला कश्मीरी छात्र 9 फरवरी से लापता.
  2. होस्टल से एक नोट भी मिला है.
  3. उसकी आखिरी लोकेशन पश्चिम बंगाल के हावड़ा की बताई जा रही है.
नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर का स्टूडेंट जो भुवनेश्वर के ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में पढ़ाई कर रहा था वो 9 फरवरी से गायब है. छात्र का नाम सुहैल एजाज है, जो कुपवाड़ा का रहने वाला है. वो 2016 से इंस्टिट्यूट से एमबीबीएस कर रहा है. 9 फरवरी को वो होस्टल से निकला था जिसके बाद से वो गायब है. 

जम्मू-कश्मीर: बडगाम और सौरा में हुए आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद

कमिश्नर ऑफ पुलिस खुरानिया ने बताया- सेकंड ईयर में पढ़ने वाले इस छात्र ने संस्थान के अधिकारियों को बताया था कि वो अपने दोस्त की शादी अटेंड करने चंडीगढ़ जा रहा है और 17 फरवरी को वापिस लौट आएगा. खुरानिया ने बताया कि उनको होस्टल से एक नोट भी मिला है. लेकिन उसमें सुहैल ने क्या लिखा था इस जानकारी उन्होंने नहीं दी है. 

टिप्पणियां
कश्मीर: अलगाववादी नेता के पुलिस गार्ड की गोली मारकर हत्या

उसकी आखिरी लोकेशन पश्चिम बंगाल के हावड़ा की बताई जा रही है. खुरानिया ने बताया कि वो हावड़ा पुलिस और पश्चिम बंगाल की सीआईडी से संपर्क बनाए हुए हैं. उसको खोजने की प्रक्रिया तेज हो चुकी है.  लापता होने के बाद सुहैल के पिता एजाज अहमत भुवनेश्वर पहुंच चुके हैं और बच्चे को ढूंढने के लिए पुलिस की मदद कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि आखिरी बार सुहैल से बात 7 फरवरी को हुई थी. उन्होंने बताया कि सुहैल की लापता होने की पहली खबर उनको संस्थान के अधिकारियों से ही मिली थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement