कश्मीरी बच्चे और महिला सुरक्षाकर्मी की हाथ मिलाते फोटो हुई वायरल, लोगों ने दिया ये रिएक्शन

जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ की एक महिला कर्मी से हाथ मिलाते एक बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कश्मीरी बच्चे और महिला सुरक्षाकर्मी की हाथ मिलाते फोटो हुई वायरल, लोगों ने दिया ये रिएक्शन

कश्मीरी बच्चा और महिला सुरक्षाकर्मी हाथ मिलाते हुए.

नई दिल्ली:

जम्मू एवं कश्मीर (Jammu kashmir) में सीआरपीएफ (CRPF) की एक महिला कर्मी से हाथ मिलाते एक बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और हर तरफ इसकी सराहना की जा रही है. इस फोटो को ट्विटर पर हजारों बार लाइक किया जा चुका है और 700 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. कई ट्विटर यूजर्स ने इस प्यारी तस्वीर तस्वीर की सराहना की. एक ट्विटर यूजर ने कहा, "यह वास्तविक भारत है. हम इस भावना को सलाम करते हैं. समय कश्मीर में जरूरी बदलाव लाएगा."

एक अन्य यूजर ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया, "यह तस्वीर हमें बहुत समय तक याद रहेगी. सीआरपीएफ के महिला और पुरुष कर्मियों को सलाम." इसके बाद सीआरपीएफ इंडिया ने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें बच्चा महिला सीआरपीएफ कर्मी को सलाम कर रहा है.

गौर करने वाली बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में नए, विकसित और समृद्ध जम्मू एवं कश्मीर के लिए अपना विजन बताया था. अनुच्छेद 370 खत्म करने के बाद पहली बार भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 ने जम्मू एवं कश्मीर के लोगों को पूरे देश के लिए बनाए गए केंद्रीय कानून का लाभ लेने से रोक रखा था.

शिक्षा का अधिकार (आरटीई) अधिनियम के बारे में बात करते हुए उन्होंने सवाल किया कि राज्य के बच्चों को इसके लाभों से क्यों वंचित रखा गया.

अन्य खबरें
मध्य प्रदेश में कांग्रेस के मंत्री ने धारा 370 पर केंद्र के कदम का किया स्वागत
जम्मू-कश्मीर सरकार ने NSA अजीत डोवाल से ली सीख, अधिकारियों से कहा कि हर दिन...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com