NDTV Khabar

पाकिस्तानी क्रिक्रेट टीम की तरफदारी करने पर एक कॉलेज में संघर्ष, 12 घायल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चंडीगढ़:

पंजाब में मोहाली जिले के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में क्रिक्रेट मैच देखने के दौरान जम्मू-कश्मीर के कुछ छात्रों के पाकिस्तानी टीम की तरफदारी किए जाने को लेकर दो गुटों में संघर्ष हो गया जिससे 12 लोग घायल हो गए।

लालरू थाना के प्रभारी अतुल सोनी ने बताया कि लालरू के समीप जौलान कला गांव में स्वामी परमानंद कालेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं टेक्नोलाजी में मंगलवार की रात को करीब 15 छात्र छात्रावास के टीवी पर पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच देख रहे थे।

जम्मू-कश्मीर के आठ छात्र पाकिस्तानी टीम की तरफदारी करने लगे, इस पर अन्य लोगों ने एतराज किया जिससे उनके बीच कहासुनी शुरू हो गयी। कहासुनी हिंसा में बदल गयी और छात्रों ने एक दूसरे पर पत्थर फेंके एवं डंडा चलाने लगे। उन्होंनें छात्रावास में तोड़फोड़ भी की।

घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई। उनमें से कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।

इस बीच महाविद्यालय प्रशासन ने 8 सितंबर तक संस्थान बंद कर दिया है।

कल संस्थान के करीब 30 छात्रों ने लालरू के भाजपा नेताओं के साथ मिलकर चंडीगढ़ अंबाला राजमार्ग एक घंटे के लिए जाम कर दिया और पाकिस्तानी टीम की तरफदारी करने वाले आठ छात्रों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... योगी आदित्यनाथ की सीएए प्रदर्शनकारियों को चेतावनी, 'आज़ादी' के नारे लगाना देशद्रोह माना जाएगा

Advertisement