NDTV Khabar

कठुआ रेप केस के आरोपी ने अपना जुर्म कबूला, कर्नाटक मेनिफ़ेस्टो में कांग्रेस ने जनता से किए 10 वादे, पांच बड़ी खबरें

अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और कहा है कि पीएम मोदी दिल्ली सरकार के साथ जैसे व्यवहार करते हैं, ठीक वैसा ही व्यवहार वह न्यायपालिका के साथ कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कठुआ रेप केस के आरोपी ने अपना जुर्म कबूला, कर्नाटक मेनिफ़ेस्टो में कांग्रेस ने जनता से किए 10 वादे, पांच बड़ी खबरें

Top five

नई दिल्ली: कठुआ में आठ साल की बच्ची से बलात्कार करने वाले आरोपी ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी दिल्ली सरकार के साथ जैसा व्यवहार करते हैं वैसा ही न्यायपालिका के साथ कर रहे हैं. वहीं कर्नाटक में कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. कांग्रेस ने कहा है कि वह घोषणापत्र के वादों को 100 फीसदी पूरा करेगी. वहीं महाराष्ट्र के बाद अब छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों ने बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया है. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को मार गिराया. फिल्म जगत की बात करें तो अब मैडम तुसाद संग्रहालय में सुपरस्टार महेश बाबू का भी मोम का पुतला दिखाई देगा.

1. कठुआ रेप केस के आरोपी ने जुर्म कबूला, इसलिए की थी बच्ची की हत्या...​

कठुआ रेप केस के आरोपी ने जुर्म कबूला, इसलिए की थी बच्ची की हत्या...
कठुआ में आठ साल की बच्ची से बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने कहा है कि आरोपियों में से एक सांझी राम ने हत्या की बात कबूल ली है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसे बच्ची के अपहरण के चार दिनों बाद बलात्कार की बात पता चली और बलात्कार में अपने बेटे के भी शामिल होने का पता चला. इसके बाद उसने बच्ची की हत्या करने का निर्णय लिया.

2. अरविंद केजरीवाल का बड़ा हमला: दिल्ली सरकार की तरह ही PM न्यायपालिका को ट्रीट कर रहे हैं

अरविंद केजरीवाल का बड़ा हमला: दिल्ली सरकार की तरह ही PM न्यायपालिका को ट्रीट कर रहे हैं
दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल काफी समय से मोदी सरकार के खिलाफ नहीं बोल रहे थे. मगर इस बार उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ न सिर्फ बोला है, बल्कि बड़ा आरोप भी लगाया है. सुप्रीम कोर्ट के जजों की नियुक्ति और न्यायिक व्यवस्था पर चल रहे विवाद को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और कहा है कि पीएम मोदी दिल्ली सरकार के साथ जैसे व्यवहार करते हैं, ठीक वैसा ही व्यवहार वह न्यायपालिका के साथ कर रहे हैं.

3. बच्‍चों को मुफ्त शिक्षा और ट्रांसजेंडरों को नौकरी में मिलेगा आरक्षण, कर्नाटक मेनिफ़ेस्टो में कांग्रेस ने किए ये 10 वादे

बच्‍चों को मुफ्त शिक्षा और ट्रांसजेंडरों को नौकरी में मिलेगा आरक्षण, कर्नाटक मेनिफ़ेस्टो में कांग्रेस ने किए ये 10 वादे
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कर्नाटक के लिए पार्टी का मेनिफ़ेस्टो जारी किया. राहुल ने कहा कि इस मेनिफ़ेस्टो में कर्नाटक की जनता की आवाज़ है, जो उन्हें चाहिए, उन्हीं बातों को इसमें शामिल किया गया है और हम इसे 100 फ़ीसदी पूरा करेंगे. राहुल यहां भी बीजेपी पर हमला करने से नहीं चूके और कहा कि बीजेपी का मेनिफ़ेस्टो 3-4 लोग बंद कमरे में बैठकर तैयार करेंगे, जिसमें आरएसएस के विचार होंगे. राहुल ने मोदी सरकार पर वादाख़िलाफ़ी का आरोप लगाते हुए फिर पूछा कि पीएम मोदी बताएं कि लोगों के खाते में 15 लाख रुपये कब आएंगे?

4. महाराष्ट्र के बाद अब छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों का बड़ा ऑपरेशन, मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को मार गिराया​

महाराष्ट्र के बाद अब छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों का बड़ा ऑपरेशन, मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को मार गिराया
महाराष्ट्र के बाद अब छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बड़े ऑपरेशन को अंजाम देते हुए छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को मार गिराया है. हालांकि, नक्सलियों के साथ एनकाउंटर में तीन जवान भी घायल हो गये. बताया जा रहा है कि यह घटना छत्तीसगढ़-तेलंगाना सीमा की है. खास बात है कि यह घटना उसी बीजापुर की है, जहां कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने दौरा किया था.

5. अब मैडम तुसाद में सुपरस्टार महेश बाबू का भी मोम का पुतला, शेयर की फोटो

टिप्पणियां
अब मैडम तुसाद में सुपरस्टार महेश बाबू का भी मोम का पुतला, शेयर की फोटो

वर्तमान में फिल्म 'भारत एएन नेनु' की सफलता का लुत्फ उठा रहे अभिनेता महेश बाबू का मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में दिखाई देगा. महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर इस खुशी को साझा करते हुए कहा, "प्रतिष्ठित मैडम तुसाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं." महेश बाबू के स्टारडम को ध्यान में रखते हुए मैडम तुसाद महेश बाबू का पुतला बना रहा है, जो उनके किसी भी प्रतिष्ठित किरदार पर आधारित नहीं होगा. महेश बाबू ने निजी रूप से मैडम तुसाद के अधिकारियों से मुलाकात की. साउथ के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू की फिल्म 'भारत एएन नेनु' ने बॉक्स ऑफिस पर महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement