NDTV Khabar

केसी त्यागी का बयान, एनडीए में शामिल होगी जेडीयू

एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि 19 अगस्त को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस पर औपचारिक रूप से फैसला ले लिया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केसी त्यागी का बयान, एनडीए में शामिल होगी जेडीयू

केसी त्यागी ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. एनडीए में शामिल होगी जेडीयू
  2. 19 अगस्त को ले लिया जाएगा फैसला
  3. केसी त्यागी ने दी जानकारी
नई दिल्ली: जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी केंद्र में भी एनडीए गठबंधन में शामिल होगी. केंद्र सरकार की ओर से बिहार को विशेष आर्थिक पैकेज के जल्द ही मिलने की खबर पर एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि 19 अगस्त को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस पर औपचारिक रूप से फैसला ले लिया जाएगा. वहीं बिहार को विशेष पैकेज मिलने की बात पर जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार और पीएम मोदी ने अपना वादा निभाया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने बिहार की मदद के लिए यूपीए सरकार से भी विशेष आर्थिक पैकेज की मांग की थी. 

यह भी पढ़ें,  क्या नीतीश से नाराज जेडीयू नेता शरद यादव बनाने जा रहे हैं नई पार्टी?

टिप्पणियां
गौरतलब है कि बिहार में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद इस बात की अटकलें काफी दिनों से लगाई जा रही थीं कि क्या जेडीयू केंद्र में भी एनडीए के साथ समझौती करेगी. यह सवाल जब भी जेडीयू नेताओं से पूछा जाता था तो वह टालने के अंदाज में जवाब देते थे कि अभी तक उनके पास कोई न्यौता नहीं आया है.

Video :  जेडीयू में सर्वसम्मति से लिया गया फैसला

हालांकि जब उपराष्ट्रपति पद के लिए चुने गए वेंकैया नायडू के शपथग्रहण समारोह में सीएम नीतीश कुमार दिल्ली गए थे तो उनकी मुलाकात बीजेपी नेताओं से भी हुई थी. उसी समय चर्चा हुई थी कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नीतीश कुमार को एनडीए में शामिल होने का न्यौता दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement