सीएम बनने के बाद केजरीवाल ने कोई गलत कदम नहीं उठाया है : अण्णा हजारे

सीएम बनने के बाद केजरीवाल ने कोई गलत कदम नहीं उठाया है : अण्णा हजारे

अण्णा हजारे और अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सामाजिक कार्यकर्ता अण्णा हजारे ने एक समय अपने नजदीकी रहे अरविंद केजरीवाल का पूर्ण समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने के बाद कोई गलत कदम नहीं उठाया। हजारे ने कहा कि केजरीवाल एक स्वच्छ चरित्र वाले और आदर्शवादी व्यक्ति हैं, जिन्होंने राजनीति के प्रति आम आदमी के रुख को परिवर्तित किया है।

उन्होंने कहा, अरविंद केजरीवाल एक स्पष्ट चरित्र वाले व्यक्ति हैं, जो राजनीति में नैतिक मूल्यों के लिए प्रतिबद्ध हैं। मैंने मुख्यमंत्री के रूप में एक साल के कार्यकाल में उन्हें कोई गलत कदम उठाते नहीं देखा। अण्णा ने कहा कि केजरीवाल इंडिया अगेन्स्ट करप्शन आंदोलन में उनके सहयोगी रहे हैं और वे राजनीति में अच्छे लोगों को लेकर चलने की चुनौती का सामना कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, वह एक आदर्शवादी हैं। मुख्यमंत्री के रूप में अभी तक उनका प्रदर्शन एक सकारात्मक उपलब्धि है। पहले राजनीतिक पार्टी शुरू करना अमीरों का विशेषाधिकार माना जाता था। अरविंद ने राजनीति के प्रति आम आदमी का रुख बदल दिया है। हजारे ने कहा, वह ईमानदार और पारदर्शी हैं। मनीष सिसोदिया भी प्रतिबद्ध आदर्शवादी हैं। मैं देश की राजनीति को धनबल के प्रभाव से मुक्त होते देखना चाहता हूं।