मुफ्त COVID-19 वैक्सीन पर हर भारतीय का अधिकार: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर का उद्घाटन किया

मुफ्त COVID-19 वैक्सीन पर हर भारतीय का अधिकार: अरविंद केजरीवाल

Free Corona Vaccine : भाजपा ने बिहार में कोरोना की मुफ्त वैक्सीन का चुनावी वादा किया है

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) ने पूरे देश भर में मुफ्त कोरोना वैक्सीन का मुद्दा फिर उठाया है. शनिवार को शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर के उद्घाटन के मौके पर केजरीवाल ने कहा कि हर भारतीय को मुफ्त वैक्सीन पाने का अधिकार है. कोरोना से सारे लोग परेशान हैं, इसलिए पूरे देश को मुफ्त टीका मिलना चाहिए.

केजरीवाल ने कहा कि वह दिल्ली की जनता को और खासकर यमुनापार की जनता को बधाई देना चाहते हैं,क्योंकि दोनों फ्लाईओवर शुरू हो गए हैं. शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर शुरू होने से आईएसबीटी से यूपी बॉर्डर का रास्ता लगभग 10 मिनट में पूरा हो सकता है. बिल्कुल सिग्नल फ्री और रेड लाइट फ्री हो गया है.

उन्होंने कहा कि इन इलाकों में पहले बहुत ज्यादा जाम लगता था, जनता बहुत परेशान थी. यह फ्लाईओवर 303 करोड़ में बनना था, जिसे 250 करोड़ में पूरा कर 53 करोड़ हमने बचाए गए हैं. यह डेढ़ साल में पूरा होना था, लेकिन उससे भी कम समय में पूरा हो गया. जबकि बीच में करीब 9 महीने कोरोना और GRAP लगने की वजह से काम नहीं हुआ. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने PWD के सभी इंजीनियर को भी इस शानदार प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी. केजरीवाल ने कहा कि आप की  सरकार यमुनापार के लोगों के लिए इतना काम कर रही है. हमने सिग्नेचर ब्रिज बनाया. अभी और फ्लाईओवर बन रहे हैं. 

प्याज़ के बढ़ते दाम पर कदम उठाएंगे
केजरीवाल ने भरोसा दिया कि प्याज के दाम को लेकर जो भी जरूरी कदम उठाने की जरूरत है वह उठाए जाएंगे. पूरे देश में दाम बढ़ रहे हैं इसमें केंद्र सरकार को हस्तक्षेप करना चाहिए. ताकि पूरे देश के अंदर कीमतों पर काबू पाया जा सके.

CBSE परीक्षा शुल्क पर ध्यान देंगे
Delhi के मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी हालात ऐसे हैं कि टैक्स आना बिल्कुल बंद हो गया है. हम सब लोगों को इस मुसीबत का मिलकर सामना करना है. आप की सरकार ने शिक्षा को हमने हमेशा सबसे ज्यादा प्राथमिकता दी है. हम चाहते हैं कि अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा सहूलियत दें, जो भी बन पड़ेगा हम करेंगे.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com