75 साल की महिला से रेप, बेरहमी से पीटा, 66 साल की बुजुर्ग समेत 3 गिरफ्तार

केरल (Kerala) के एर्नाकुलम में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 75 साल की महिला से रेप किया गया. इतना ही नहीं, बुजुर्ग पीड़िता को बेरहमी से पीटा भी गया.

75 साल की महिला से रेप, बेरहमी से पीटा, 66 साल की बुजुर्ग समेत 3 गिरफ्तार

केरल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • केरल में शर्मसार करने वाली घटना
  • 75 साल की महिला से किया रेप
  • महिला का अस्पताल में इलाज जारी
एर्नाकुलम:

केरल (Kerala) के एर्नाकुलम में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 75 साल की महिला से रेप किया गया. इतना ही नहीं, बुजुर्ग पीड़िता को बेरहमी से पीटा भी गया. यह जानकारी पुलिस ने दी है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. प्राइवेट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है. अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि महिला की हालत में सुधार है.

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें 66 साल की एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी के घर पर महिला के साथ हैवानियत की हदें पार की गईं. जिला पुलिस के प्रमुख के कार्तिक ने कहा, 'एक आरोपी ने महिला का रेप किया. वह नशे में था. उसने महिला को बेरहमी से पीटा भी. एक आरोपी के घर पर ही ये सब किया गया. इस घटना में महिला को मानसिक आघात पहुंचा है.'

केरल में नन बलात्कार मामले में आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल को नहीं मिली राहत, याचिका खारिज

उन्होंने आगे बताया कि सोमवार को महिला की इमरजेंसी सर्जरी की गई थीं. मेडिकल जांच में यह बात सामने आई कि महिला के प्राइवेट पार्ट पर गहरे जख्म हैं. उनकी छाती और पेट के पास भी कई चोटें हैं. उन्हें अंदरूनी तौर पर भी चोटें आई हैं. अस्पताल प्रशासन ने पीड़िता का मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि पीड़िता की हालत में सुधार है और वह नॉर्मल हो रही हैं. उनकी मानसिक स्थिति में भी सुधार हो रहा है. पुलिस गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्‍ली के कोविड केयर सेंटर में रेप