VIDEO: कोरोना-पॉज़िटिव दुल्हन की गैरमौजूदगी में हुआ निकाह, COVID सेंटर में भर्ती मरीज़ों ने जश्न मनाकर बांटी खुशी

फाज़िया ने कहा, "मैं निकाह के लिए ड्रेस खरीदने के लिए घर से बाहर जाने वाली थी जब मुझे पता चला कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है."

VIDEO: कोरोना-पॉज़िटिव दुल्हन की गैरमौजूदगी में हुआ निकाह, COVID सेंटर में भर्ती मरीज़ों ने जश्न मनाकर बांटी खुशी

निकाह को याद कर रही थी दुल्हन तो साथी मरीजों ने इस तरह दी पार्टी

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमित होने की वजह से केरल में एक लड़की अपने निकाह (Nikah) में शामिल नहीं हो पाई तो कोविड केयर सेंटर में उसके साथ मौजूद अन्य मरीजों ने उसे खुश करने के लिए जश्न मनाया. दरअसल, कोरोना संक्रमित होने की वजह से दुल्हन की गैर मौजूदगी में निकाह हुआ. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, 19 साल की फाज़िया को शादी से एक दिन पहले बुधवार को मट्टनचेरी टाउन हॉल में बने कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया था. युवती को पहले बुखार आया, बाद में जांच किए जाने पर वह COVID पॉजिटिव निकली. 

फाज़िया ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "मैं निकाह के लिए ड्रेस खरीदने के लिए घर से बाहर जाने वाली थी जब मुझे पता चला कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है." कोरोना संक्रमित निकलने के बाद फाज़िया को फर्स्ट लाइन ट्रीटमेंट सेंटर में भर्ती किया गया था. उसके परिवार ने तय कार्यक्रम के अनुसार निकाह करने का फैसला किया, चूंकि दुल्हन का निकाह में मौजूद रहना अनिवार्य नहीं था. 

निकाह के दिन फाज़िया दुल्हन की पोशाक में कोविड केयर सेंटर में बैठी थी और पास की मस्जिद में उसका निकाह चल रहा था. फाज़िया के इस खास दिन और अहम बना दिया उसके साथ कोविड केयर सेंटर में मौजूद अन्य मरीजों ने. उन्होंने फाजिया के लिए एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया. 

वीडियो: पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 82,170 नए केस, 1,039 की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें