यह ख़बर 01 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने अपने वित्तमंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को खारिज किया

केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी (फाइल तस्वीर)

तिरुवनंतपुरम:

केरल सरकार ने बंद किए गए बार को दोबारा खोलने को लेकर बार मालिकों द्वारा राज्य के वित्त मंत्री पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को गलत बताते हुए खारिज कर दिया और मामले की किसी भी तरह की जांच से इनकार कर दिया।

केरल बार मालिक संघ के कार्यकारी अध्यक्ष और बार मालिक बीजू रमेश ने मीडिया के एक वर्ग में 418 बंद बारों को दोबारा खोलने के लिए केएम मणि पर एक करोड़ रुपये लेने और पांच करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया है।

मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने कहा कि ये आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं। चांडी ने कहा, मुझे पूरी तरह यकीन है कि आरोप बेबुनियाद हैं और इसलिए किसी जांच की जरूरत नहीं है। मैं इसे लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं।

उन्होंने मणि के खिलाफ लगे आरोप को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि लोग मंत्री के खिलाफ लगे इस तरह के आरोप पर विश्वास नहीं करेंगे, जिनका राजनीतिक जीवन एक खुली किताब है और किसी मजबूत पर्दे के पीछे नहीं छिपा है।

चांडी ने रमेश के उस आरोप को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ एक बैठक में उनके कुछ कैबिनेट सदस्यों के रिश्वत मांगने का मुद्दा उठाया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी कोई बैठक नहीं हुई थी और न ही वह संबंधित व्यक्ति से मिले हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com