NDTV Khabar

केरल चर्च बलात्‍कार मामला: सुप्रीम कोर्ट पादरियों की अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा

केरल चर्च बलात्कार मामले में पादरियों की अग्रिम जमानत पर सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में इन कैमरा सुनवाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल चर्च बलात्‍कार मामला: सुप्रीम कोर्ट पादरियों की अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा

सुप्रीम कोर्ट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
केरल चर्च बलात्कार मामले में पादरियों की अग्रिम जमानत पर सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में इन कैमरा सुनवाई की. कोर्ट ने अग्रिम जमानत पर फैसला आने तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है.  इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने पादरी की उस याचिका को मंजूर किया है जिसमें मामले कि सुनवाई इन कैमरा करने की मांग की थी. याचिकाकर्ता का कहना है कि इस मामले में शिकायतकर्ता महिला दो बच्चों की मां है. यानि केस से जुड़े लोगों के अलावा कोई केस की सुनवाई मे नहीं जा पाएगा. 

आपको बता दें कि इससे पहले केरल चर्च बलात्कार मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दो पादरियों को बड़ी राहत देते हुए 19 जुलाई तक गिरफ्तारी पर रोक लगा थी. कोर्ट दोनों की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा. जस्टिस एके सिकरी और अशोक भूषण की पीठ के सामने केरल सरकार ने कहा कि दो आरोपियों ने आत्मसमर्पण कर दिया, जबकि दो अन्य पादरी कोर्ट से अग्रिम जमानत की मांग कर रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement