NDTV Khabar

अभिनेत्री के साथ चलती कार में हुई कथित छेड़खानी पर केरल फिल्म इंडस्ट्री का आक्रोश

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिनेत्री के साथ चलती कार में हुई कथित छेड़खानी पर केरल फिल्म इंडस्ट्री का आक्रोश

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोच्चि:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री के साथ एक चलती हुई कार में हुए कथित अपहरण और छेड़छाड़ के मामले ने केरल फिल्म इंडस्ट्री में आक्रोश पैदा कर दिया है. केरल के टॉप मूवी स्टार अब इस अभिनेत्री के समर्थन में आगे आए हैं और सरकार और पुलिस से महिलाओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करने की मांग कर रहे हैं.

गौरतलब है कि शुक्रवार की रात 30 साल की इस अभिनेत्री की एसयूवी का एक दूसरी गाड़ी तब पीछा करने लगी जब वह त्रिशुर से एक शूटिंग पूरी करके कोच्चि लौट रही थी. थोड़ी बहस के बाद पिछली कार में बैठे दो आदमी, अभिनेत्री की कार में घुस गए और ड्राइवर को धमकी देकर उसे कोच्चि की तरफ बढ़ने के लिया कहा गया. अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज की जिसमें कहा गया है कि उनके साथ छेड़खानी की गई है और उन्हें दो घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया जिसके बाद उन दोनों शख्स ने ड्राइवर को कोच्चि सिटी के पास कार रोकने के लिए कहा जहां से वे भाग गए. अभिनेत्री वहां से निर्देशक के घर पहुंची जहां से पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई.

टिप्पणियां

निर्देशक ने NDTV को जानकारी दी है कि 'वह बहुत ज्यादा डरी हुई थी. उससे बात करने के बाद मैंने पुलिस प्रमुख को बुलाया जिसके बाद उनका बयान दर्ज करने के लिए सभी जरूरी कार्यवाही की गई.' इस हादसे के बाद केरल फिल्म इंडस्ट्री की ज्यादातर हस्तियां अभिनेत्री के समर्थन में सामने आई हैं. मल्यालम सुपरस्टार मम्मूटी ने कहा है 'उन्हें उन सब लोगों का समर्थन हासिल है जो उन्हें प्यार करते हैं, आम आदमी से लेकर पुलिस, सरकार और फिल्म इंडस्ट्री सब उनके साथ हैं. मैं उन्हें कह चुका हूं कि मैं भी उनके साथ हूं. उन्हें मजबूत बनना होगा.'


लोकप्रिय केरल अभिनेत्री मंजू वारियर ने भी कहा है कि 'मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं और मैं बताना चाहती हूं कि वह अकेली नहीं हैं. जो कुछ उनके साथ हुआ है वो एक साजिश के तहत किया गया है.' पुलिस का कहना है कि यह पूरा हादसा अभिनेत्री के पूर्व और वर्तमान ड्राइवर की मिलीभगत है और एक और शख्स के साथ इन दोनों के खिलाफ भी बलात्कार और अपहरण का मामला दर्ज हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में अभिनेत्री के पूर्व ड्राइवर को मुख्य आरोपी बनाया गया है जो फिल्म इंडस्ट्री में कई कलाकारों को जानता है. ड्राइवर का आखिरी कॉल ट्रेस किया गया है जो कि एक निर्माता को किया गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement