पहुंचने में देर हुई तो विमान में प्रवेश नहीं कर सके केरल के राज्‍यपाल सतशिवम

पहुंचने में देर हुई तो विमान में प्रवेश नहीं कर सके केरल के राज्‍यपाल सतशिवम

केरल के राज्‍यपाल पी. सतशिवम को AI की फ्लाइट में प्रवेश नहीं दिया गया

केरल:

केरल के राज्‍यपाल पी. सतशिवम को शायद इस बात का पता चल गया कि आखिरी मिनट पर पहुंचने की स्थिति में हर बार किसी वीआईपी को फ्लाइट में एंट्री नहीं मिल सकती। मंगलवार रात को सतशिवम को कोच्चि से तिरुअनंतपुरम जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में प्रवेश नहीं दिया गया। दरअसल, केरल के राज्‍यपाल टेकऑफ के समय पहुंचे थे।

एयर इंडिया के अधिकारियों के अनुसार, फ़्लाइट एआई 048 को शाम 9:20 बजे टेकऑफ करना था, लेकिन यह 11:40 बजे तक लेट हो गई। राज्‍यपाल रात 11:28 बजे टर्मेक पहुंचे। उन्‍हें यहां से सीधे विमान पर चढ़ने का विशेषाधिकार हासिल है लेकिन इस समय तक सीढ़ी हटाई जा चुकी थी और विमान टेक ऑफ की तैयारी में था।

Newsbeep

सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया के अधिकारी राज्‍यपाल का बोर्डिंग कार्ड लिए हुए थे, लेकिन यह बेअसर रहा। राज्‍यपाल ने कुछ समय तक तो इंतजार किया और बाद में एयरपोर्ट से चले गए। सूत्रों ने बताया कि उनका ऑफिस यह देख रहा है कि मामले में क्‍या कार्रवाई करना है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सूत्रों के अनुसार, राज्‍यपाल को फ्लाइट में सबसे आखिर में चढ़ना था। ऐसे में निश्चित ही दोनों पक्षों के बीच कुछ गलतफहमी रही होगी। गौरतलब है कि सतशिवम अप्रैल 2014 तक देश के मुख्‍य न्‍यायाधीश रहे। बाद में उनहोंने केरल के राज्‍यपाल का पदभार संभाला था।