केरल: कोबरा से कटवाकर पत्‍नी की 'हत्‍या' के आरोप में पति गिरफ्तार, दोस्‍त से खरीदा था सांप..

पुलिस के अनुसार, सूरज ने अपनी पत्‍नी को मारने का पहला प्रयास फरवरी में किया. उसने अपने दोस्त सुरेश की मदद से एक वाइपर स्‍नेक का इंतजाम किया. इस सांप में उत्‍तरा को काटा और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा.

केरल: कोबरा से कटवाकर पत्‍नी की 'हत्‍या' के आरोप में पति गिरफ्तार, दोस्‍त से खरीदा था सांप..

पुलिस के अनुसार, पत्‍नी को मारने के लिए पति ने अपने दोस्‍त से कोबरा खरीदा था (प्रतीकात्‍मक फोटो)

तिरुवनंतपुरम:

केरल के कोल्लम (Kollam in Kerala) से आई एक चौंकाने वाली घटना में पत्‍नी की सांप काटने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया है. शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि पति सूरज ने अपनी पत्नी उत्‍तरा को मारने के लिए सांपों का इस्तेमाल किया था. गौरतलब है कि 7 मई को घर में उथरा मृत पाई गई थी. जांच में सांप के काटने को उसकी मौत का कारण बताया गया था. हालांकि उथरा के परिवार के सदस्यों ने इस मामले को लेकर संदेह जताया था क्‍योंकि इसी माह मार्च में भी उसे सांप ने काटा था. करीब तीन माह के अंतराल में दो बार सांप के काटने की घटना को लेकर परिजनों ने शक जाहिर किया था.

पुलिस के अनुसार, सूरज ने अपनी पत्‍नी को मारने का पहला प्रयास फरवरी में किया. उसने अपने दोस्त सुरेश की मदद से एक वाइपर स्‍नेक का इंतजाम किया. इस सांप में उत्‍तरा को काटा और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा. हालांकि एक माह से अधिक समय तक इलाज के बाद उसको अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई. बाद में वह अंचल स्थित अपने माता-पिता के घर चली गई. पत्‍नी को मारने का पहला प्रयास नाकाम होने के बाद अप्रैल में सूरन ने अपने दोस्त सुरेश से कोबरा खरीदा. 6 मई की रात को सूरज ने सांप को बाहर निकाला और उत्‍तरा के शरीर पर रख दिया. उसने दो बार सांप को अपनी पत्‍नी उत्‍तरा को काटते हुए देखा. बाद में उत्‍तरा को अगले दिन सुबह अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत की पुष्टि हुई.

पुलिस का मानना है कि पैसा इस अपराध के पीछे का मकसद है. हालांकि सूरज ने दहेज के रूप में एक बड़ी राशि और सोना मिला था लेकिन इसके बावजूद वह उत्‍तरा से खुश नहीं था. वह इसके पैसे को रखकर अपने लिए बेहतर साथी की तलाश करना चाहता था, इसीलिए उसने सांप से कटवाकर पत्‍नी की हत्‍या की साजिश रची.

VIDEO: लखनऊ में दिनदहाड़े छात्र की हत्या, वारदात CCTV में कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com