NDTV Khabar

VIDEO: टोल टैक्स मांगे जाने पर भड़के विधायक, बैरिकेड को तोड़ चलते बने

केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह टोल प्लाजा पर हंगामा करते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: टोल टैक्स मांगे जाने पर भड़के विधायक, बैरिकेड को तोड़ चलते बने

टोल प्लाजा पर हंगामा करते विधायक पीसी जॉर्ज और समर्थक

केरल: टोल प्लाजा पर टोल टैक्स को लेकर अक्सर टोलकर्मियों के साथ मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं. एक बार फिर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें विधायक ने बैरिकेड को तोड़ा है. दरअसल, केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह टोल प्लाजा पर हंगामा करते दिख रहे हैं. विधायक पीसी जॉर्ज ने त्रिशूर में टोल फी देने को लेकर टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों के साथ बहस की और हंगामा किया. इतना ही नहीं, विधायक ने टोल प्लाजा पर हंगामा करते हुए टोल पर लगे बैरिकेट को भी तोड़ डाला. विधायक पी. सी. जॉर्ज कल रात कोच्चि से त्रिशूर जा रहे थे. रास्ते में पलियेक्कारा टोल बूथ पर कर्मचारियों ने उनकी महंगी कार को रुकने को कहा. इस टोल बूथ पर अधिकतर दूसरे राज्यों के कर्मचारी काम करते हैं. टोल प्लाजा से मिले सीसीटीवी फुटेज में यह साफ-साफ नजर आ रहा है कि विधायक अपनी कार से उतरकर अपने सहयोगियों के साथ अवरोधक की तोड़-फोड़ कर रहे हैं. जॉर्ज के अनुसार कार पर ‘विधायक’ का बोर्ड लगा होने के बावजूद उन्हें जाने की मंजूरी नहीं दी गयी.

जॉर्ज सात बार से विधायक हैं, और वह अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं. फरवरी 2017 में पूंजर से विधायक ने खाना देरी से पहुंचाने के कारण विधायक हॉस्टल की कैंटीन में काम करने वाले लड़के को कथित रूप से पीट दिया था. पिछले साल 29 जुलाई को एक जमीन विवाद के संबंध में अपने खिलाफ नारे लगाने वाले कुछ कर्मचारियों को उन्होंने कथित रूप से पिस्तौल दिखाया था. जॉर्ज वर्तमान में केरल जनपक्षम पार्टी के संस्थापक नेता हैं. 

टिप्पणियां
पुलिस ने बताया कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने सूचित किया कि विधायक के वाहन को आगे बढ़ने में कुछ देरी हो गयी, जिसके बाद विधायक ने अपने सहयोगियों के साथ अवरोधक तोड़ दिये. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि बूथ अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं है. (इनपुट भाषा से)

VIDEO: बीजेपी विधायक के बेटे की दबंगई


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement