केरल : वैलेंटाइन डे के दिन मारपीट और वीडियो शूट किए जाने से आहत युवक ने की आत्महत्या

केरल : वैलेंटाइन डे के दिन मारपीट और वीडियो शूट किए जाने से आहत युवक ने की आत्महत्या

केरल में युवक ने की आत्महत्या

नई दिल्ली:

केरल में मोरल पुलिसिंग के नाम पर प्रताड़ित किए गए युवक ने आत्महत्या कर ली है. इस युवक को वैलेंटाइन डे के दिन कुछ लोगों ने पकड़ लिया था. उस पर हमला किया गया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था.
घटना से आहत युवक ने केरल के पलाक्कड जिले स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है.जिसमें उसने अपनी आत्महत्या का कारण वैलेंटाइन डे के दिन हुई प्रताड़ना को बताया है.

पुलिस के मुताबिक,युवक और उनकी महिला दोस्त को करीब पांच लोगों ने कोल्लम के बीच पर पास परेशान किया. महिला से अश्लील और अपमानजनक सवाल पूछे गए और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया.

यह जोड़ा कथित तौर पर जंगल के इलाके में चला गया था, क्योंकि वहां कोई पब्लिक टॉयलेट नहीं था. इस गैंग ने यहीं दोनों को प्रताड़ित किया और जब युवक ने लड़की को बचाने की कोशिश की तो उस पर हमला किया गया. इसके बाद कपल का वीडियो बनाया गया धमकी दी गई. जोड़े ने पुलिस में सूचना दी और तब जाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

युवक के दोस्तों के मुताबिक, इस घटना के बाद युवक परेशान रहने लगा था. केरल के सीएम पी विजय ने इस घटना पर कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं.  उन्होंने मोरल पुलिसिंग को लेकर पुलिस को कहा है कि इस तरह की आपाराधिक घटनाएं केरल में बर्दाश्त नहीं की जाएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com