यह ख़बर 02 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

केरल : सीएम के इस्तीफे की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन

केरल : सीएम के इस्तीफे की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन

खास बातें

  • केरल के तिरुवनंतपुरम में विधानसभा के समक्ष सैकड़ों प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री ओमन चांडी के इस्तीफे की मांग की। पत्नी पर अत्याचार के आरोप में मंत्री केबी गणेश कुमार के इस्तीफे के बाद भी लोगों का गुस्सा नहीं हुआ है और पुलिस को आंसू गैस और पानी की बौछारो
तिरुवनंदपुरम:

केरल के तिरुवनंतपुरम में विधानसभा के समक्ष सैकड़ों प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री ओमन चांडी के इस्तीफे की मांग की। पत्नी पर अत्याचार के आरोप में मंत्री केबी गणेश कुमार के इस्तीफे के बाद भी लोगों का गुस्सा नहीं हुआ है और पुलिस को आंसू गैस और पानी की बौछारों का इस्तेमाल करना पड़ा है।

लोगों का यह विरोध प्रदर्शन मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर जारी है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सीएम को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

सीपीआईएम के कार्यकर्ताओं का कहना है कि सीएम ने विधानसभा को गुमराह किया है। सीएम ने कहा कि मंत्री की पत्नी ने कोई शिकायत नहीं की है जबकि पुलिस में मंत्री की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई थी।

सदन में विपक्ष के नेता वीएस अच्युतानंदन ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सीएण अपने पूर्व मंत्री का बचाव कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि घरेलू हिंसा आरोपी अब भी मंत्री की कुर्सी पर बैठा है वहीं, सीएम कह रहे हैं कि न्याय होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पूरे प्रकरण में सीएम चांडी का कहना है कि यह सारे आरोप बेबुनियाद हैं। उनका कहना है कि जब गणेश कुमार की पत्नी उनसे मिलने पहली बार आईं थी तब उन्होंने कोई लिखित शिकायत नहीं की थी। दूसरी बार जब वह मिली थीं तब उन्होंने शिकायत की थी।