NDTV Khabar

शादी के लिए दबाव बनाता था शख्स, नहीं माने परिवारवाले तो लड़की को आग लगाकर मार डाला

केरल के तिरुअनंतपुरम में एक शख्स ने कथित तौर पर 17 साल की लड़की को आग लगाकर मार डाला. पुलिस के मुताबिक वह शख्स लड़की से शादी करना चाहता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी के लिए दबाव बनाता था शख्स, नहीं माने परिवारवाले तो लड़की को आग लगाकर मार डाला

केरल के तिरुअनंतपुरम में एक शख्स ने 17 साल की लड़की को लगाई आग

नई दिल्ली:

केरल के तिरुअनंतपुरम में एक शख्स ने कथित तौर पर 17 साल की लड़की को आग लगाकर मार डाला. पुलिस के मुताबिक वह शख्स लड़की से शादी करना चाहता था. आरोपी भी इस दौरान आग की चपेट में आ गया था, जिसे अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई. करीब 20 साल का मिधुन लड़की को शादी करने के लिए जोर देता था, लेकिन उसका परिवार यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह अभी नाबालिग है.

22 साल बाद दंपति की शादी हुई रद्द, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- दोनों के बीच भावनात्मक रूप से खत्म हो चुके थे रिश्ते

मिधुन ने हार नहीं मानी और परिवार पर दबाव बनाता रहा, जिसकी वजह से लड़की के परिवारवाले पुलिस के पास जाने के लिए मजबूर हो गए. मिधुन ने तब पुलिस को आश्वासन दिया कि वह अब लड़की का पीछा नहीं करेगा.

खाने में मिला बाल तो गुस्साए पति ने कर दिया पत्नी को गंजा, मिली ऐसी सज़ा


टिप्पणियां

गुरुवार की सुबह मिधुन लड़की के घर पहुंचा लेकिन उसके पिता ने उसे रोक लिया. जब लड़की घर से बाहर आई तो उसने कथित तौर पर उसके ऊपर कुछ ज्वलनशील पदार्थ डाला और उसे आग लगा दी. लड़की को बचाने की कोशिश में उसके पिता भी जल गए. लड़की और मिधुन को एर्नाकुलम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन उन्हें डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया.

Video: सनकी बेटे ने घर में पिता की हत्या की, सिलिंडर में आग लगाकर कई पुलिसकर्मियों को घायल किया



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement