NDTV Khabar

बच्चों का यौन शोषण कर रहा था पादरी, परिजनों ने की शिकायत तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक बॉयज होम में रहने वाले बच्चों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने व उनका शोषण करने के आरोप में रविवार को एक ईसाई पादरी को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चों का यौन शोषण कर रहा था पादरी, परिजनों ने की शिकायत तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

कोच्चि:

एक बॉयज होम में रहने वाले बच्चों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने व उनका शोषण करने के आरोप में रविवार को एक ईसाई पादरी को गिरफ्तार किया गया है. पल्लुरूथी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि बच्चों के माता-पिता की शिकायत के आधार पर आश्रय गृह के पादरी को गिरफ्तार किया गया है. 

उन्होंने कहा, 'बच्चों के माता-पिता की शिकायत के आधार पर पादरी को उठा लिया गया और रविवार को उसकी गिरफ्तारी हुई.' सात बच्चों के माता-पिता की शिकायत के अनुसार, पादरी काफी समय से बच्चों का यौन शोषण कर रहा था.

टिप्पणियां

बच्चों के माता-पिता की शिकायत के अनुसार, जब पादरी ने बच्चों के कथित यौन उत्पीड़न की कोशिश की तो बच्चे वहां से भाग गए. उन्होंने बताया कि पादरी पिछले वर्ष दिसंबर से छह बच्चों का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न कर रहा था. पादरी गिरजाघर द्वारा संचालित लड़कों के आश्रय गृह का निदेशक था. इस आश्रय गृह में गरीब परिवारों के बच्चों को रहने की सुविधा और शिक्षा दी जाती है.


पुलिस ने बताया कि यह मामला उस समय सामने आया जब आश्रय गृह के छह बच्चे वहां से भाग गए और उन्होंने शनिवार की रात रास्ते में मिले एक व्यक्ति की मदद से अपने माता-पिता को फोन किया. उन्होंने बताया कि पादरी के खिलाफ किशोर न्याय कानून और बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) की प्रासंगिक धाराओं के तहत आरोप तय किए गए हैं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement