NDTV Khabar

केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा- हमारे पास नरेंद्र मोदी, सपा बसपा और कांग्रेस मिल भी जाएं तो...

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कहा कि विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी हमारे पास चेहरा हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा- हमारे पास नरेंद्र मोदी, सपा बसपा और कांग्रेस मिल भी जाएं तो...

मौर्य ने कहा कि हमारे पास चेहरे के रूप में पीएम हैं.

इलाहाबाद:

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कहा कि विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी हमारे पास चेहरा हैं और सपा, बसपा, कांग्रेस गठबंधन कर ले तो भी भाजपा का विजयरथ नहीं रोक पाएंगी. मौर्य ने यहां विज्ञान परिषद में पांच लोकसभा सीटों..फूलपुर, इलाहाबाद, कौशांबी, प्रदापगढ़ और अमेठी के लिए भाजपा की चुनाव संचालन समिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "2019 के लोकसभा का बिगुल आज से बज गया है. हमारा लक्ष्य 2014 से बड़ी विजय 2019 में हासिल करने का है." 

2019 लोकसभा चुनाव में दमदार प्रदर्शन के लिए आम आदमी पार्टी ने बनाई यह रणनीति…

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "इस बैठक में 2014 से बड़ी विजय हासिल करने की रणनीति बनी है. इस रणनीति के आधार पर हम जनता के बीच जाएंगे". इस बैठक में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल, इलाहाबाद के सांसद श्यामा चरण गुप्ता, कौशांबी के सांसद विनोद सोनकर और पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. भर देता है कि हम दूसरों की सेवा में खुद को समर्पित करें. 


टिप्पणियां

2019 के लोकसभा चुनाव में सभी मतदान केंद्रों पर होगा वीवीपीएटी का इस्तेमाल : चुनाव आयुक्त
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement