NDTV Khabar

अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी को अपना नाम बदलकर ट्विटर यादव और वाड्रा रख लेना चाहिए: केशव प्रसाद मौर्य

इस तरह की घटना देश में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. गौ संरक्षण पर उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से व्यवस्था की गई है कि कहीं कोई शिथिलता होगी तो जो भी आवश्यक कदम जरुरी होगा सरकार उठाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी को अपना नाम बदलकर ट्विटर यादव और वाड्रा रख लेना चाहिए: केशव प्रसाद मौर्य

केशवर प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव और प्रियंका को केवल ट्वीट करना आता है. (फाइल फोटो)

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने रविवार को कहा कि जिस तरीके से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) चर्चा में बने रहने के लिए ट्वीट करते हैं, उससे तो यही लगता है कि अखिलेश को अपना नाम बदलकर ट्वीटर यादव और प्रियंका को टि्वटर वाड्रा नाम रख लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर के गैंगरेप और हत्या पर प्रियंका गांधी ने कहा...

विकास कार्यों का जायजा लेने वाराणसी आए मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव और प्रियंका को केवल ट्वीट करना आता है. दोनों बिना जमीनी हकीकत को जाने ही सिर्फ चर्चा में बने रहने के लिए ट्वीट करते हैं. उनके ट्वीटर प्रेम को देखते हुए अखिलेश यादव को अपना नाम ट्विटर यादव और प्रियंका को अपना नाम ट्विटर वाड्रा रख लेना चाहिए.

हैदराबाद की घटना को निंदनीय बताते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द और कठोर से कठोर सजा दी जाए. इस तरह की घटना देश में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. गौ संरक्षण पर उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से व्यवस्था की गई है कि कहीं कोई शिथिलता होगी तो जो भी आवश्यक कदम जरूरी होगा सरकार उठाएगी. उपमुख्यमंत्री ने यहां सर्किट हाउस में सड़कों-पुलों के निर्माण कार्यों के प्रगति की समीक्षा की. उन्होंने कहा कि वाराणसी प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र है, यहां की सड़कें सदैव ठीक-ठाक हालत में रहें. सड़कों-पुलों के कार्यों की आमजन सराहना करें तभी कार्य ठीक माना जाएगा.


टिप्पणियां

उन्होंने कार्यों में तेजी से गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने के निर्देश दिए. मौर्य ने कहा कि वाराणसी में युद्ध स्तर पर गुणवत्ता के साथ कार्य किया जाए. अच्छे कार्य करने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों को सार्वजनिक रूप से प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा. उप मुख्यमंत्री ने बैठक में सेतु निगम, फूड प्रोसेसिंग, निर्माण निगम के अधिकारियों की अनुपस्थिति पर असंतोष व्यक्त करते हुए उनसे जवाब-तलब भी किया.

Video: हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर के गैंग रेप के बाद एसआई समेत तीन पुलिस वाले सस्पेंड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शिवपाल यादव का बड़ा बयान- मुलायम के कहने पर ही बनाई थी अलग पार्टी लेकिन जब वह अखिलेश के साथ हैं तो...

Advertisement