Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

नई दिल्ली केजरीवाल की सीट, पार्टी चाहेगी तो वहां से चुनाव लड़ूंगी : एनडीटीवी से किरण बेदी

ईमेल करें
टिप्पणियां

close

नई दिल्ली: किरण बेदी बीजेपी में शामिल हो गई है। एनडीटीवी से किरण बेदी ने कहा, नई दिल्ली अरविंद केजरीवाल की सीट है। पार्टी चाहेगी तो वहां से चुनाव लड़ूंगी। पार्टी तय करेगी कि कहां से चुनाव लड़ना है। पार्टी मुझसे बेहतर जानती है।

किरण बेदी ने कहा कि दिल्ली मेरी प्राथमिकता है और यहां मजबूत सरकार की जरूरत है। सीएम पर को लेकर किरण बेदी ने कुछ भी कहने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि किस सीट से लड़ूंगी यह अभी साफ नहीं है।

बीजेपी के खिलाफ दंगों को लेकर पिछले ट्वीट्स के बारे में सवाल पूछने पर किरण बेदी ने कहा कि मेरे ट्वीट में धीरे-धीरे परिवर्तन आया। मैंने धीरे-धीरे बीजेपी में आने का निर्णय लिया। बीजेपी के नेताओं ने मुझे स्वीकार किया है। मेरे बीजेपी में आने से कोई नाराज नहीं है।

किरण बेदी बीजेपी में शामिल हो गई हैं तो लोगों को उनके वही पुराने ट्वीट याद आ रहे हैं, जिनमें उन्होंने नरेंद्र मोदी और बीजेपी दोनों पर सवाल खड़े किए थे। 16 मार्च 2013 को एक ट्वीट में किरण बेदी ने लिखा था, एक दिन नमो को साफ़तौर पर दंगों के दौरान हुए क़त्लेआम का जवाब देना होगा। भले ही अदालतों ने उन्हें अब तक बरी रखा हो।

इसी तरह 5 सितंबर 2013 के एक ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस बीजेपी दोनों की आलोचना की। उन्होंने लिखा था कि दोनों राष्ट्रीय दल अगर मिलकर राजनीतिक चंदे को आरटीआई के दायरे से बाहर रखते हैं तो ये दोनों के लिए शर्म की बात है। दोनों में कोई भी हमारे वोट के क़ाबिल नहीं है।


इससे पूर्व गुरुवार को पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी बीजेपी में शामिल हो गई थीं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्तमंत्री अरुण जेटली की उपस्थिति में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली। उन्होंने ने टोल फ्री नंबर पर एसएमएस के जरिये बीजेपी की सदस्यता ली।

किरण बेदी ने सदस्यता लेने के बाद कहा कि मेरी प्रेरणा पीएम की लीडरशिप है। मैंने तय किया है देश की सेवा करना, मेरी जिंदगी को देश को समर्पित है। मेरी संस्थाएं बच्चों को शिक्षित करती हैं। मेरी संस्थाएं 26 साल से काम कर रही हैं। दिल्ली को स्थिर सरकार की जरूरत है। मुझे काम करना और करवाना आता है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement