NDTV Khabar

कीर्ति आजाद ने की राहुल गांधी की तारीफ, कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के दिए संकेत

आजाद ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत के दौरान कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का भी संकेत दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कीर्ति आजाद ने की राहुल गांधी की तारीफ, कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के दिए संकेत

कीर्ति आजाद की फाइल फोटो

नई दिल्ली: भाजपा से निलंबित चल रहे सांसद कीर्ति आजाद ने अपने भविष्य के राजनीतिक को लेकर गुरुवार को संकेत दिए. उन्होंने संकेत दिया कि वह अगला चुनाव कांग्रेस के टिकट पर भी लड़ सकते हैं. आजाद ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत के दौरान कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का भी संकेत दिया है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी जमकर तारीख की. कीर्ति आजाद ने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया.

यह भी पढ़ें: दरभंगा हत्या मामले पर कीर्ति आजाद ने अमित शाह पर बोला हमला, BJP को दी यह नसीहत

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि भाजपा को केन्द्र की सत्ता में आए चार साल हो गए और लोग अब पूछ रहे हैं कि चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कितने वादे अधूरे रहे गए हैं. ये सवाल पूछना लोगों का अधिकार है और उनके प्रतिनिधि होने के नाते उन्हें आवाज देना हमारा कर्तव्य है. गौरतलब है कि दिल्ली क्रिकेट संघ में अनियमितताओं के संबंध में केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ आरोप लगाने पर पूर्व टेस्ट क्रिकेटर आजाद को भाजपा से निलंबित कर दिया था. वह दरभंगा संसदीय क्षेत्र से तीसरी बार सांसद निर्वाचित हुए हैं. 


आजाद ने कहा कि राहुल गांधी आम जनता से जुड़े कई मुद्दों को असरदार तरीके से उठा रहे हैं. उनके नेतृत्व में, कांग्रेस जमीन पर मजबूत होती दिख रही है. जो सत्ता में हैं उनके लिए यह खतरे की घंटी है. उन्होंने कहा कि वह दरभंगा से ही अगला आम चुनाव लड़ेंगे और वह भी एक राष्ट्रीय दल के टिकट पर. जब उनसे राष्ट्रीय दल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देश में भाजपा और कांग्रेस दो ही राष्ट्रीय दल हैं. (इनपुट भाषा से)  
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement