बीजेपी के बुजुर्ग नेताओं से मिल सकते हैं कीर्ति आजाद, बढ़ सकती हैं जेटली की मुश्किलें

बीजेपी के बुजुर्ग नेताओं से मिल सकते हैं कीर्ति आजाद, बढ़ सकती हैं जेटली की मुश्किलें

कीर्ति आजाद का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

पार्टी से निलंबित किए गए बिहार के दरभंगा से बीजेपी सांसद कीर्ति आज़ाद आज बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल के नेताओं से मिल सकते हैं। माना जा रहा है कि कीर्ति आज़ाद पार्टी से अपने निलंबन के मुद्दे पर मार्गदर्शक मंडल के नेताओं से मुलाक़ात कर सकते हैं।

इससे पहले कल मुरली मनोहर जोशी के घर लाल कृष्ण आडवाणी, यशवंत सिन्हा और शांता कुमार जैसे वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई। माना जा रहा है कि ये नेता डीडीसीए मामले की स्वतंत्र जांच पर ज़ोर देकर सरकार और ख़ासतौर से वित्त मंत्री अरुण जेटली पर दबाव बढ़ा सकते हैं।

गौरतलब है कि डीडीसीए मामले को सार्वजनिक तौर पर उठाकर वित्तमंत्री अरुण जेटली पर सवाल उठाने वाले सांसद कीर्ति आजाद को पार्टी ने निलंबित कर दिया है। बिहार चुनावों के बाद पार्टी की लीडरशीप पर सवाल उठाने वाले बीजेपी के चार बुजुर्ग नेता अरुण जेटली बनाम कीर्ति आजाद मामले पर गुरुवार को फिर इकट्ठे हुए। दिल्ली में मुरली मनोहर जोशी के घर पर लालकृष्ण आडवाणी, शांता कुमार और यशवंत सिन्हा ने मुलाकात की। इन्हीं नेताओं ने पिछले महीने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को बिहार चुनावों के लिए जिम्मेदार ठहराया था। इस मीटिंग में इन नेताओं ने यह तय किया कि वे कीर्ति आजाद से मुलाकात करेंगे और वे इस मुद्दे पर को पार्टी फोरम में उठाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज कीर्ति आजाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पार्टी पर सवाल उठाया कि क्या भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना गलत है। क्या डीडीसीए मामला पार्टी से जुड़ा था, मैं तो पार्टी से बाहर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा था। उन्होंने कहा, इस मुद्दे पर पीएम के हस्ताक्षेप की मांग की है।