NDTV Khabar

डीडीसीए के घोटाले का रविवार को खुलासा करेंगे कीर्ति आजाद, पार्टी ने दी चुप रहने की नसीहत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डीडीसीए के घोटाले का रविवार को खुलासा करेंगे कीर्ति आजाद, पार्टी ने दी चुप रहने की नसीहत

बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

डीडीसीए में फैले भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने भी मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले की सच्चाई को वह रविवार को लोगों के सामने लेकर आएंगे। आजाद ने कहा कि वो 9 साल से इस मुद्दे को उठा रहे हैं।

85 फीसदी घोटाले को लाएंगे सामने
गुरुवार को पत्राकरों से बात करते हुए पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद आजाद ने कहा कि अभी तक केवल 15 प्रतिशत ही घोटाला लोगों के सामने आया है और बाकी का 85 फीसदी घोटाले को वो रविवार को लोगों के सामने लाएंगे। हालांकि कीर्ति आजाद को पार्टी की ओर से चुप रहने की नसीहत दी गई है, लेकिन उन्होंने अभी भी वित्तमंत्री अरुण जेटली के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है।

टिप्पणियां

खर्च का कोई ठीक हिसाब नहीं
इससे पहले कीर्ति आजाद ने यह भी कहा था 14 फ़र्ज़ी कंपनियों को 87 करोड़ रुपया दिया गया। 24 करोड़ में बनने वाला स्टेडियम 57 करोड़ में बनाया गया। इसके बाद स्टेडियम पर 87 करोड़ रुपए और खर्च हो गए। स्टेडियम पर इस खर्च का कोई ठीक हिसाब नहीं। किसी को नहीं मालूम खर्च एग्ज़िक्यूटिव कमेटी में पास हुआ या नहीं और यह वह दौर था जब डीडीसीए के अध्यक्ष अरुण जेटली ही थे।


इससे पहले आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को देश के वित्तमंत्री अरुण जेटली पर करप्शन के आरोप लगाते हुए कहा कि जब जेटली 14 साल तक दिल्ली में क्रिकेट संभालने वाली संस्था डीडीसीए के अध्यक्ष थे, तब उसमें उनकी सहमति से खूब करप्शन हुआ इसलिए जेटली के खिलाफ जांच हो और वह इस्तीफा दें।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement