Delhi Violence: जानें उस पुलिसकर्मी के बारे में, जिनके सामने पिस्टल लिए खड़ा था दंगाई

उत्तरी पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान दंगाई शाहरुख ने जिस पुलिसकर्मी के सामने बंदूक तानी और फिर उसे देखकर दूसरी तरफ चला गया था.

Delhi Violence: जानें उस पुलिसकर्मी के बारे में, जिनके सामने पिस्टल लिए खड़ा था दंगाई

दीपक दहिया ने बंदूकधारी उपद्रवी का सामना डंडे के बल पर किया था

नई दिल्ली:

उत्तरी पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान दंगाई शाहरुख ने जिस पुलिसकर्मी के सामने बंदूक तानी और फिर उसे देखकर दूसरी तरफ चला गया था, वह पुलिसकर्मी दीपक दहिया मीडिया के सामने आए और उसने उस पल के बारे में बताया कि कैसे हालात थे उस वक्त. दिल्ली पुलिस में तैनात दीपक दहिया ने समाचार एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि जब मैंने उसे (शाहरुख) अपनी तरफ आते हुए देखा तो मैंने उसे डंडा दिखाकर डराने की कोशिश की. दीपक के अनुसार, वह अपनी कोशिश में कामयाब भी हुए, क्योंकि इसके बाद शाहरुख ने दूसरी तरफ बंदूक का रुख कर एक राउंड फायर कर दिया. 

8qoqeqdg

Delhi Violence: घायल एसीपी की आपबीती, क्या हुआ था उस दिन जब हिंसक भीड़ ने घेरा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपक दहिया से जब उनकी बहादुरी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों को इस तरह के हालातों से निपटने की ट्रेनिंग दी जाती है. इसकी बानगी सोमवार को हुई हिंसा के दौरान दीपक दहिया ने उस समय पेश किया जब शाहरुख नाम का सख्स हिंसक प्रदर्शन के दौरान सामने आ गया और उसने पुलिसकर्मी के सामने ही बंदूर लहरानी शुरू कर दी थी. इसके बाद दीपक हिम्मत दिखाते हुए उसके सामने निडर खड़े रहे, जिससे शाहरुख वहां से चला गया. 

Video: दिल्ली हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस पर उठ रहे हैं सवाल