अरविंद केजरीवाल पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- संभल के रहना अपने घर में, छिपे हुए ग़द्दारों से

पुलवामा की घटना को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधने वाले अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) के एक बयान को पाकिस्तानी मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया तो कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) भड़क उठे.

अरविंद केजरीवाल पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- संभल के रहना अपने घर में, छिपे हुए ग़द्दारों से

कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

पुलवामा की घटना को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधने वाले अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwalके एक बयान को पाकिस्तानी मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया तो कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) भड़क उठे. उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा औरउनकी तुलना  गद्दार से कर डाली. दरअसल, पाकिस्तान के जियो टीवी ने अंग्रेजी में एक खबर प्रकाशित की थी. हिंदी में इस खबर की हेडिंग कुछ यूं होती- "चुनाव जीतने के लिए और कितनी लाशें आपको चाहिए, केजरीवाल ने साधा मोदी पर निशाना" इस खबर का लिंक शेयर करते हुए कुमार विश्वास ने ट्वीट किया- “कहनी है एक बात हमें, इस वतन के पहरेदारों से ,संभल के रहना अपने घर में, छिपे हुए ग़द्दारों से..”

 पाकिस्तान की भाषा बोल रहे केजरीवाल: तिवारी
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि 'एक ओर देश जहां पूरी सेना के साथ खड़ा है वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल न केवल राजनीति कर रहे हैं बल्कि पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं.' केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सेना के जवानों पर लाशों की राजनीति कर रहे हैं और उनकी लाशों पर अपनी सीटों की गिनती कर रहे हैं.

केजरीवाल के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं और देश को नीचा दिखाने का काम कर रहे हैं. केजरीवाल इस तरह का बयान देकर अपनी ओछी मानसिकता दिखा रहे हैं और एक आईएसआई के एजेंट की तरह व्यवहार कर रहे हैं. केजरीवाल सैनिकों की शहादत पर राजनीति कर रहे हैं, दिल्ली की जनता इसका करारा जवाब देगी.

तिवारी ने कहा कि मोदी जी को अर्बन नक्सली केजरीवाल से सीख लेने की कोई जरूरत नहीं है. पुलवामा का बदला अत्यंत विवेकशीलता और अदम्य साहस के साथ लेने की क्षमता केवल मोदी जी में ही है. उन्होंने कुम्भ स्नान, कोरिया की यात्रा, वार मेमोरियल जैसे सभी कार्यों को बिना परिवर्तन किए निभाया. पीएम मोदी ने कहा था कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं झुकने दूंगा. उन्होंने कहा था कि यह नया भारत है जो न रुकेगा न झुकेगा. आज नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जिस तरह देश तरक्की की राह पर अग्रसर है, 2019 में नमो अगेन का संकल्प जो हमने लिया है, वो निश्चित ही सिद्ध होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या कहा था केजरीवाल ने
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पुलवामा में हमला हुआ, मंगलवार को हमारी वायुसेना ने बदला लिया. देश शहीदों के गम में रो रहा था. देश गुस्से में था, अपमानित महसूस कर रहा था. मंगलवार को देश ने सख्त संदेश पाकिस्तान को दिया, पर  दोबारा देश की आत्मा रो पड़ी. पूरा देश सरकार और सेना के साथ एकजुट है. सभी धर्म, जाति और पार्टी के लोग पीएम के साथ हैं पर दुख है कि पीएम अपने बूथ को मजबूत करने में जुटे हैं. देश बदला चाहता है पर पीएम चुनाव प्रचार में हैं. जब देश और जवान नहीं बचेगा तो बूथ कहां से बचेगा. आखिर चुनाव जीतने के लिए पीएम मोदी को कितनी लाशें चाहिए.