कोलकाता: ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

कोलकाता में बीजेपी और तृणमूल के बीच मतभेद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई है.

कोलकाता: ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

खास बातें

  • ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प
  • पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, वाटर कैनन का भी किया प्रयोग
  • अचानक वाटर कैनन का प्रयोग होने से अफरा तफरी का माहौल
कोलकाता:

बीजेपी और तृणमूल के बीच मतभेद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई है. पुलिस ने बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का प्रयोग किया है. पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े. बता दें कि बीजेपी के कार्यकर्ता ममता सरकार (Mamata Banerjee) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात था. जब भीड़ पर काबू पाना मुश्किल हो गया तो बंगाल पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का प्रयोग किया. अचानक वाटर कैनन का प्रयोग होने से अफरा तफरी का माहौल हो गया और लोग इधर उधर भागने लगे.  

बंगाल: जूनियर डॉक्टर के साथ मारपीट के बाद गुस्से में डॉक्टर्स, प्रदर्शन करके ठप्प की स्वास्थ्य सेवाएं, रात 9 बजे तक बंद रहेंगे सरकारी हॉस्पिटल 

बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को आरोप लगाया था कि केन्द्र और सत्तारूढ़ भाजपा के कार्यकर्ता राज्य में हिंसा भड़काने और उनकी सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे हैं. ममता ने यह भी कहा था कि भाजपा उनकी आवाज दबाने की कोशिश कर रही है क्योंकि वह देश में इकलौती हैं जो उनका विरोध कर रही हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि घायल शेर ज़्यादा ख़तरनाक होता है.

बिहार के बाहर NDA से अलग चुनाव लड़ने के नीतीश कुमार के ऐलान पर ममता बनर्जी का ऐसा आया Reaction

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बनर्जी ने राज्य सचिवालय में पत्रकारों से कहा था, "वह (भाजपा) विभिन्न सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के जरिये फर्जी खबरें फैलाने के लिये करोड़ों रुपये बहा रही है. केन्द्र सरकार और पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल में हिंसा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं." उन्होंने कहा कि किसी भी राज्य में हिंसा या दंगा होने की स्थिति में केंद्र की भी राज्य सरकारों के बराबर जिम्मेदारी होती है. ममता ने कहा, "अगर किसी राज्य में कोई दंगा या हिंसा होती है, तो केंद्र सरकार अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हट सकती है."