NDTV Khabar

कोलकाता के नामी स्कूल के टॉयलेट में लहूलुहान हालत में मिली छात्रा, कलाई कटी थी और चेहरे पर बंधा था प्लास्टिक, मौत

कोलकाता में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. कोलकाता के एक नामी स्कूल के टॉयलेट में शुक्रवार को एक किशोरी की बुरी तरह घायल अवस्था में मिली. उसकी कलाई कटी हुई थी और चेहरे पर प्लास्टिक बंधा हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता के नामी स्कूल के टॉयलेट में लहूलुहान हालत में मिली छात्रा, कलाई कटी थी और चेहरे पर बंधा था प्लास्टिक, मौत

छात्रा लहुलूहान अवस्था में स्कूल के टॉयलेट में मिली. (प्रतिकात्मक चित्र)

खास बातें

  1. कोलकाता के एक नामी स्कूल का मामला
  2. घायल अवस्था में मिली 10वीं की छात्रा
  3. कलाई कटी हुई थी, अस्पताल में दम तोड़ा
कोलकाता :

कोलकाता में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. कोलकाता के एक नामी स्कूल के टॉयलेट में शुक्रवार को एक किशोरी की बुरी तरह घायल अवस्था में मिली. उसकी कलाई कटी हुई थी और चेहरे पर प्लास्टिक बंधा हुआ था. जानकारी के मुताबिक किशोरी स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा थी. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां मौत हो गई. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और छानबीन जारी है.  

दिल्ली: टैक्सी ड्राइवर ने प्लानिंग कर CA के छात्र को बनाया बंधक, फिर पैसे मिलते ही कर दी हत्या

सूत्रों के मुताबिक छात्रा करीब 1.40 बजे टॉयलेट के लिए निकली थी. जब 20 मिनट बाद भी वह नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू हुई. थोड़ी देर बाद स्कूल टॉयलेट में ही वह बुरी तरह लहुलूहान अवस्था में मिली. कलाई कटी हुई थी. अनुमान लगाया जा रहा है कि छात्रा ने अपनी कलाई काटने के दौरान खुद ही चेहरे पर प्लास्टिक बांधा होगा. ताकि चीख बाहर तक न पहुंचे. घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया.


टिप्पणियां

Video: दिल्ली में पिछले 24 घंटों में हुईं 5 हत्याएं, बढ़ा क्राइम का ग्राफ



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement