Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कोलकाता में बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की मौत, गुस्साए पति ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़ 

महिला के परिजनों ने लापरवाही के आरोप में अस्पताल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अस्पताल प्रशासन भी जवाबी शिकायत दर्ज करने पर विचार कर रहा है. 

खास बातें

  • नवजात को जन्म देने के बाद महिला की मौत
  • पीड़ित परिवार ने लगाया लापरवाही का आरोप
  • महिला के पति ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़
कोलकाता::

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की मौत हो जाने पर गुस्साएं परिजनों ने डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया. महिला ने बुधवार को बच्चे को जन्म दिया था. हालांकि, अगले दिन उसकी मौत हो गई. मृत महिला के परिजनों ने बताया कि वह ठीक हो रही थी, लेकिन देर रात तीन बजे परिवार के पास फोन आया और उन्हें बताया गया कि महिला की हालत गंभीर है. जब तक वे लोग अस्पताल पहुंचे महिला की मौत हो चुकी थी.

कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएमआरआई) हॉस्पिटल के कर्मचारी और गाइनोकोलॉजिस्ट डॉक्टर बसव मुखर्जी परेशान परिवार वालों से बात कर रहे थे तभी मृत महिला का पति तपन भट्टाचार्य अपनी कुर्सी से उठा और उसने डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद हंगामा बढ़ता देख अस्पताल प्रबंधन को पुलिस बुलानी पड़ी. 

कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा, 3 असिस्टेंट डायरेक्टर्स की मौत जबकि 9 लोग घायल

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें भट्टाचार्य सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं जबकि उनका परिवार अस्पताल कर्मचारियों से बात कर रहा है. इसी दौरान, वह अचानक उठते हैं और डॉक्टर को थप्पड़ मार देते हैं. इससे डॉक्टर कुर्सी पर गिर जाता है. 

सीएमआरआई ने बयान में कहा, "डॉक्टर परिवार को इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में बताने की कोशिश और पोस्टमार्टम कराने की सलाह दे रहे थे. इसके बावजूद गुस्साए परिजनों ने न केवल डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार किया, बल्कि उसके साथ मारपीट भी की. यही नहीं, अस्पताल में हंगामा भी किया. 

अभिनेता-नेता तापस पॉल के निधन के लिए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- केंद्र की वजह से तीन मौत देख चुकी हूं

महिला के परिजनों ने लापरवाही के आरोप में अस्पताल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अस्पताल प्रशासन भी जवाबी शिकायत दर्ज करने पर विचार कर रहा है. 

वीडियो: इलाज करने वाले क्यों हैं असुरक्षित?