NDTV Khabar

अपार्टमेंट में कंकाल : आश्चर्य, लेकिन चिट्ठियों के जरिए बात करते थे यहां रहने वाले लोग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपार्टमेंट में कंकाल : आश्चर्य, लेकिन चिट्ठियों के जरिए बात करते थे यहां रहने वाले लोग
कोलकाता:

पुलिस शहर के उस मकान में मिले एक महिला एवं दो कुत्तों के कंकाल का रहस्य पता लगाने के लिए जांच कर रही है, जिसके मालिक की आग की एक घटना में मौत हो गई।

पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि इस अपार्टमेंट की शुक्रवार सुबह ली गई तलाशी में डेस्कटॉप कंप्यूटर, परिवार के सदस्यों द्वारा लिखी गई पर्चियां, पत्र एवं डायरियां बरामद की गईं।

उन्होंने कहा कि हैरत में डालने वाली बात है कि पत्र किसी ने भेजे नहीं हैं, बल्कि मकान में रहने वाले लोगों द्वारा ही आपस में आदान प्रदान किए गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये पत्र महज संवाद के लिए लिखे गए। कुछ पत्रों से पता चलता है कि लेखक बेहद अवसादग्रस्त है, जबकि उसके जवाब में लिखे गये पत्र में लेखक को ढांढ़स बंधाने का प्रयास किया गया है।

उन्होंने कहा कि हम इस बात को लेकर निश्चिंत नहीं है कि पत्र किसने और किसे लिखे। हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। यह मामले में एक अच्छा सुराग बन सकता है।


टिप्पणियां

इस इमारत के मालिक अरविन्द डे की बुधवार को बाथरूम के भीतर लगी आग में मौत हो गयी थी जिसका दरवाजा अंदर से बंद था। ये कंकाल कथित रूप से उनकी 50 वर्षीय पुत्री देवयानी एवं उनके दो पालतू कुत्तों के हैं, जिन्हें अगले दिन अपार्टमेंट से बरामद किया गया।

डे का 45 वर्षीय बेटे और परिवार का एकमात्र जीवित सदस्य पार्थ ने कहा कि वह इन कंकालों के साथ पिछले छह महीने से रह रहे थे। पाया गया कि पार्थ मानसिक रूप से संतुलित नहीं है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement