यह ख़बर 03 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भद्दे इशारे के लिए कृपाशंकर के बेटे ने माफी मांगी

खास बातें

  • मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कृपाशंकर सिंह के बेटे नरेंद्र सिंह ने मीडियाकर्मियों को आपत्तिजनक इशारेबाजी के लिए माफी मांगते हुए खेद जताया है।
मुंबई:

मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कृपाशंकर सिंह के बेटे नरेंद्र सिंह ने आपत्तिजनक इशारेबाजी के लिए माफी मांगते हुए खेद जताया है। नरेंद्र ने कहा है कि मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं और मीडिया का सम्मान करता हूं। मैंने जो किया, वह गलत है। इसके लिए मैं सभी मीडियाकर्मियों से माफी मांगता हूं।

गौरतलब है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में कृपाशंकर सिंह का बांद्रा का तरंग बंगला जब्त कर लिया गया है। इसके साथ ही देश भर में उनकी 19 संपत्ति जब्त करने की कवायद शुरू हो गई है। जब्त हुई संपत्ति का कृपाशंकर फिलहाल इस्तेमाल तो कर सकते हैं, लेकिन इसकी खरीद−बिक्री नहीं हो सकती।

आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में कृपाशंकर को सुप्रीम कोर्ट से भी कोई फौरी राहत नहीं मिली। संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई से पहले मुंबई पुलिस ने कृपाशंकर के घर और दफ्तर की तलाशी ली। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में आर्थिक अपराध शाखा और क्राइम ब्रांच के अफसर शामिल थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर को जांच करने को कहा था, जिसके बाद बांद्रा के निर्मल नगर थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। उधर, महाराष्ट्र के गृहमंत्री आरआर पाटिल ने कहा है कि कि कृपाशंकर सिंह के मामले में कोई दखल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जांच पूरी तरह से निष्पक्ष होगी। उन्होंने कहा कि अदालत को मुबंई पुलिस पर भरोसा है, इसलिए उसे जांच सौंपी गई है। पाटिल के मुताबिक कृपाशंकर के एकाउंट चेक करने के लिए सीए की मदद ली जाएगी।