ड्रग्स मामले में एक और गिरफ्तारी, NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को किया अरेस्ट

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक और गिरफ्तारी की है. एनसीबी ने धर्मा प्रोडेक्शन से जुड़े क्षितिज प्रसाद को अरेस्ट किया. इससे पहले, शुक्रवार को उससे लंबी पूछताछ हुई थी.

ड्रग्स मामले में एक और गिरफ्तारी, NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को किया अरेस्ट

एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद को किया गिरफ्तार

खास बातें

  • ड्रग्स मामले में एक और गिरफ्तारी हुई
  • धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को अरेस्ट किया गया
  • शुक्रवार को एनसीबी ने देर रात तक की थी पूछताछ
मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले (Drugs Probe) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. एनसीबी ने ड्रग्स मामले में शनिवार को एक और गिरफ्तारी की. NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया है. इससे पहले, शुक्रवार को एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद से देर रात तक पूछताछ की थी. यही नहीं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यरो ने क्षितिज के घर की तलाशी भी ली थी. बताया जाता है कि क्षितिज का नाम गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर अंकुश अरनेजा के बयान में आया है. 

NCB सूत्रों के मुताबिक, क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े हैं जबकि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने सफाई दी है कि वो क्षितिज को व्यक्तिगत रूप से नही जानते हैं.

धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने शुक्रवार को कहा कि वो क्षितिज को व्यक्तिगत रूप से नही जानते और क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन में काम नहीं करता है बल्कि धर्मा प्रोडक्शन की सिस्टर कंसर्न कंपनी धर्मेटिक एंटरटेनमेंट में एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर है और कॉन्ट्रैक्ट पर है. हालांकि, वो प्रॉजेक्ट साकार नही हो पाया. करण जौहर ने अपने बयान में ड्रग्स लेने या बढ़ावा देने से इंकार किया है. 

धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंची NCB की जांच की आंच, कंपनी के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के घर छापा

ड्रग्स मामले में एनसीबी अब तक कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं, ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी शनिवार को दीपिका पादुकोण (Deepika Paddukone) , श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान  (Sara Ali Khan) से भी पूछताछ कर रही है. दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से लंबे समय से सवाल जवाब चल रहे हैं. इससे पहले, शुक्रवार को एनसीबी ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की थी. 

वीडियो: ड्रग्स मामले में सितारों पर कसता शिकंजा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com