NDTV Khabar

पाकिस्तान में मां और पत्नी से मिले कुलभूषण और 'टाइगर जिंदा है' का ये है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

पाकिस्तानी जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव गिरफ्तारी के करीब 21 महीने बाद अपनी मां और पत्नी से मिले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान में मां और पत्नी से मिले कुलभूषण और 'टाइगर जिंदा है' का ये है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

कुलभूषण जाधव और टाइगर जिंदा है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तानी जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव गिरफ्तारी के करीब 21 महीने बाद अपनी मां और पत्नी से मिले. इस मुलाकात के बाद जाधव ने पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा किया है. पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के मुताबिक, उन्होंने भारत के साथ किये वादे को निभाया दिया है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेट्रो के मजेंटा लाइन का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके साथ सीएम योगी भी दिखे. क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. इधर, आज क्रिसमस की धूम सबके सिर चिढ़कर बोल रहा है. क्रिसमस पर क्रिकेटर्स ने अपनी-अपनी तरह से फैन्स को क्रिसमस विश किया. भारतीय क्रिकेटर विरेंदर सहवाग, शिखर धवन और हरभजन सिंह फुल मूड में नजर आए.

1. गिरफ्तारी के 21 महीने बाद मां और पत्‍नी से मिले कुलभूषण जाधव, बीच में थी कांच की दीवार, देखें फोटो
kulbhushan

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय कैदी कुलभूषण जाधव ने सोमवार को इस्‍लामाबाद में स्थित विदेश मंत्रालय में अपनी पत्नी और मां से मुलाकात की. इस मुलाकात की फोटो जारी की गई है जिसमें शीशे की स्‍क्रीन के पीछे से वह अपनी पत्‍नी से बात कर रहे हैं. इस फोटो में जाधव ने नीले रंग का कोट पहन रखा है. आपको बता दें कि पिछले 21 महीने से कुलभूषण जाधव पाकिस्‍तान जेल में बंद है.

2. मजेंटा लाइन के उद्धाटन के बाद PM मोदी बोले, जब मेरी सरकार आई तो खबर छपती थी लोग दफ्तर समय से आने लगे हैं
pm modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजेंटा लाइन मेट्रो का उद्घाटन के बाद अपने भाषण में क्रिसमस पर बधाई दी और इस मौके पर उन्होंने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी और पंडित मदन मोहन मालवीय को भी याद किया. उन्होंने कहा कि सीएम योगी कह रहे थे कि कोई प्रधानमंंत्री जब किसी राज्य में जाता है तो लोग बहुत खुश होते हैं लेकिन मैं तो अपने राज्य में आया हूं.

3. पाक सरकार ने कहा- कुलभूषण जाधव मामले में भारत से जो वादा किया, वो निभाया
 
kulbhushan
पाकिस्तानी जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव पाकिस्तान सरकार की मंजूरी के बाद अपनी मां और पत्नी से मिले. सोमवार को इस्‍लामाबाद में स्थित विदेश मंत्रालय में कुलभूषण ने अपनी पत्नी और मां से मुलाकात की. इस मुलाकात के तुरंत बाद पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी कर कहा कि कुलभूषण जाधव की मां ने पाकिस्तान सरकार को शुक्रिया अदा किया है. पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव की मां इस मुलाकात से खुश हैं और उन्होंने इस मुलाकात के लिए पाकिस्तान सरकार और जेल प्रशासन का शुक्रिया अदा किया है. 

4. Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब में शामिल सलमान खान की 12 फिल्में, जानें 'टाइगर' का अब तक का कलेक्शन
tiger zinda hai

क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को उम्मीद से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 45.53 करोड़ रु. की कमाई कर डाली है. शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़ जबकि शनिवार को 35.30 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 114.93 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली है.

टिप्पणियां
5. क्रिकेटर्स ने कुछ इस तरह मनाया क्रिसमस, धवन ने किया डांस तो सहवाग बने सैंटा क्लॉस
chrismas

क्रिसमस पर क्रिकेटर्स ने अपनी-अपनी तरह से फैन्स को क्रिसमस विश किया. भारतीय क्रिकेटर विरेंदर सहवाग, शिखर धवन और हरभजन सिंह फुल मूड में नजर आए. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स ने भी फैन्स को विश किया. टी-20 में श्रीलंका को 3-0 से हराने के बाद टीम इंडिया ने भी क्रिसमस पार्टी की. सभी क्रिकेटर्स ने सैंटा कैप पहनी और फोटो क्लिक कराई.

VIDEO: पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव से मिला परिवार\



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement