जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 3 आतंकी ढेर, जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे तार

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) के नागनाद चिम्‍मेर इलाके में सुरक्षाबलों (Security Forces) ने तीन आतंकियों (Terroist) को मार गिराया.

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 3 आतंकी ढेर, जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे तार

ऑपरेशन में तीन जवान भी घायल हुए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • सुरक्षाबलों ने ढेर किए तीन आतंकी
  • एक आतंकी का ताल्लुक PAK से
  • भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
कुलगाम:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) के नागनाद चिम्‍मेर इलाके में सुरक्षाबलों (Security Forces) ने तीन आतंकियों (Terroist) को मार गिराया. इस ऑपरेशन में तीन जवान भी घायल हुए हैं. तीनों जवान गंभीर रूप से जख्‍मी हुए हैं. उनका इलाज किया जा रहा है. कुलगाम में सुरक्षाबलों का आतंकवादियों के खिलाफ अभियान आज (शुक्रवार) सुबह उस समय शुरू हो गया, जब सुरक्षाबलों को आतंकियों को मौजूदगी की खबर मिली. सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया.

पहले आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा गया. सुरक्षाबलों की चेतावनी के बाद आतंकियों की ओर से फायरिंग होने लगी. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की और दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. इस अभियान में तीन आतंकियों को मार गिराया गया.

बताया जा रहा है कि मारे गए तीनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के हैं. एक आतंकी पाकिस्तान का और दो स्थानीय बताए जा रहे हैं. पुलिस को तलाशी के दौरान उनके पास से रायफल और भारी मात्रा में गोला-बारूद मिला है. बताया जा रहा है कि इस विस्फोटक सामान के जरिए आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

Newsbeep

VIDEO: कश्मीर में CRPF पर आतंकी हमले में पुलिस ने बचाई 3 साल के मासूम की जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)