NDTV Khabar

इंग्लैंड में भिड़े पाक और अफगान प्रशंसक, तो कुमार विश्वास ने ली चुटकी, बोले- क्या इमरान खान...

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किये गए एक वीडियो में दिख रहा है कि दोनों टीमों के प्रशंसक आपस में लड़ रहे हैं. प्रख्यात कवि और राजनेता डॉ. कुमार विश्वास ने इस वीडियो को साझा करते हुए चुटकी ली है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंग्लैंड में भिड़े पाक और अफगान प्रशंसक, तो कुमार विश्वास ने ली चुटकी, बोले- क्या इमरान खान...

कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने झड़प का वीडियो साझा करते हुए चुटकी ली है. 

खास बातें

  1. स्टेडियम के बाहर भिड़े प्रशंसक
  2. डॉ. कुमार विश्वास ने ली चुटकी
  3. इमरान खान से बोले- सब कर्मों का फल है
नई दिल्ली :
टिप्पणियां

इंग्लैंड के लीड्स में हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान-अफगानिस्तान (PAK vs AFG) का मैच चल रहा है. इस बीच खबर है कि ग्राउंड के बाहर दोनों टीमों के प्रशंसक आपस में भिड़ गए. दरअसल, मैच के दौरान ग्राउंड से कुछ दूरी पर उड़ान भर रहे एक विमान को देखकर पाकिस्तानी टीम के प्रशंसक नाराज हो गए. इस विमान पर कथित तौर पर 'जस्टिस फॉर बलूचिस्तान' स्लोगन लिखा हुआ था. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किये गए एक वीडियो में दिख रहा है कि दोनों टीमों के प्रशंसक आपस में लड़ रहे हैं. प्रख्यात कवि और राजनेता डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने इस वीडियो को साझा करते हुए चुटकी ली है. 

डॉ. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने अपने ट्वीट में पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को टैग करते हुए चुटकी वाले अंदाज में लिखा, 'मतलब स्टेडियम के अंदर-बाहर हर जगह पिट रहे हो. होता है...होता है...सब कर्मों का फल है कैप्टन'. आपको बता दें कि विमान पर जो स्लोगन लिखा था, अफगानी टीम के प्रशंसकों ने उस स्लोगन को जोर-जोर से बोलना शुरू कर दिया. अफगान क्रिकेट प्रेमियों का यह अंदाज पाक प्रशंसकों को बिल्कुल भी नहीं भाया और यह चिल्लाहट जल्द ही हाथापाई और मारकुटाई में तब्दील हो गई. बता दें कि ब्लूचिस्तान पाकिस्तान का सबसे अशांत प्रांत है और यहां के लोग अपने अधिकारों और आजादी के लिए लगातार आवाज उठाते रहते हैं.  इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. लीड्स एयर ट्रैफिक मामले की जांच करेगा. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement