Haryana Election Results 2019: नोटा से भी पिछड़ी AAP तो कुमार विश्वास बोले- काल का कूड़ेदान...

कुमार विश्वास ने हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election Result 2019) में दोपहर बाद तक विभिन्न दलों को मिले मत प्रतिशत का आंकड़ा शेयर करते हुए तंज कसा.

Haryana Election Results 2019: नोटा से भी पिछड़ी AAP तो कुमार विश्वास बोले- काल का कूड़ेदान...

हरियाणा चुनाव 2019 नतीजों को लेकर डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने आप पर तंज कसा है.  

खास बातें

  • कुमार विश्वास ने आप पर साधा निशाना
  • हरियाणा चुनाव नतीजों को शेयर किया
  • लिखा, काल का कूड़ेदान प्रतीक्षा में है
नई दिल्ली :

हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम (Haryana Assembly Election Result 2019) के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को कांग्रेस कड़ी टक्कर देती दिखाई दे रही है. अब तक के रुझानों में कांग्रेस जहां 29 सीटों पर आगे है, वहीं भाजपा 5 सीटों के नुकसान के साथ 42 सीटों पर आगे बनी हुई है. कांग्रेस को इस बार 14 सीटों का फायदा होता दिखाई दे रहा है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी हरियाणा चुनाव में उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन पार्टी का प्रदर्शन कुछ नहीं रहा है. अबतक के आंकड़ों के मुताबिक आप को कुल 0.43 फीसद वोट मिले हैं. हालांकि ताजा आंकड़ों पर गौर करें तो नोटा को आप से ज्यादा, 0.54 फीसद मत मिले हैं. हरियाणा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को लेकर डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने तंज कसा है.  

हरियाणा चुनाव परिणाम 2019: कांग्रेस ने समर्थन के लिए किया JJP से संपर्क, डिप्टी CM पद का दिया ऑफर- सूत्र

कुमार विश्वास ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में दोपहर बाद तक विभिन्न दलों को मिले मत प्रतिशत का आंकड़ा शेयर करते हुए लिखा, 'ईमान और आंदोलन बेचकर 200 करोड़ में 2 कांग्रेसी अजगर खरीदे. बेहयाई से बोले कि 'साथियों की पीठ में छूरा घोंपकर हरियाणा चुनाव जीतने के लिए इन गुप्तादानियों के हाथों अपना स्वराज व आत्मा बेची है. पर आख़िर में नोटा तक से नीचे रहे.' कुमार विश्वास ने आगे लिखा, 'कहा था, फिर कह रहा हूं, काल का कूड़ेदान प्रतीक्षा में है.' बता दें कि एक समय कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेताओं में शामिल थे. बाद में अरविंद केजरीवाल से मतभेद के बाद उन्होंने पार्टी से दूरी बना ली.  

हरियाणा चुनाव परिणाम 2019 LIVE Updates

हरियाणा की मौजूदा परिस्थियों के आकलन के मुताबिक दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी (JJP) से कांग्रेस ने समर्थन के लिए संपर्क किया है. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस ने जेजेपी को डिप्टी सीएम पद का ऑफर दिया है. वहीं, जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला का कहना है कि उनकी पार्टी नई सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाने वाली है. उन्होंने कहा कि राज्य में अगर किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिलता है तो उनकी पार्टी नई सरकार बनाने में एक अहम भूमिका निभाएगी. 

VIDEO: Election Results 2019: महाराष्ट्र और हरियाणा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चल रहे हैं पीछे

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com