कांग्रेस के साथ गठबंधन ना होने पर कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कही यह बात...

कांग्रेस के इनकार के बाद कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने एक के बाद एक ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर चुटकी ली.

कांग्रेस के साथ गठबंधन ना होने पर कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कही यह बात...

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने कसा अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तंज

खास बातें

  • कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज
  • कांग्रेस के साथ गठबंधन ना होने पर ली चुटकी
  • कांग्रेस ने 'आप' के साथ गठबंधन से इनकार कर दिया
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन (AAP) करने से इनकार कर दिया. कांग्रेस के इनकार के बाद कुमार विश्वास(Kumar Vishvas) ने एक के बाद एक ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर चुटकी ली. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने पहले ट्वीट में केजरीवाल पर अपने अंदाज में तंज कसा और एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा, "तो उन्होंने लगभग मना कर दिया जी." कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया. उन्होंने इस ट्वीट में बिना नाम लिए तंज कसा. हालांकि, उनके इस ट्वीट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के लिए ही है. 

 इमरान खान की पार्टी ने किया हिंदी में ट्वीट, तो कुमार विश्वास ने कही यह बात...

 


कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा,  "एक बार रोडवेज की बस में नीचे से ठकठक करते एक "खाये-पिये मुस्टंडें" बौने-भिखारी ने खूब गिड़गिड़ा कर लार टपकाते हुए कई बार मुझसे भीख मांगी, तो मैंने उसकी बेशर्म मांग पर ध्यान नहीं दिया ! किलस कर, आखिर में वो मुझे गाली देता,पांव पटकता चला गया ! (बहुत दिन बाद आज दुबारा दिखा)."  कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

आप को नहीं मिला कांग्रेस का साथ, तो कुमार विश्वास ने उड़ाया अरविंद केजरीवाल का मजाक

 


आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन से इनकार करने के बाद अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि  ऐसी 'अफवाहें' हैं कि कांग्रेस का भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ 'गुप्त समझौता' है. उनकी आम आदमी पार्टी इस नापाक गठबंधन से लड़ने को तैयार है. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन से इनकार कर दिया.

'ऑपरेशन बालाकोट' के सबूत मांगने वाले नेताओं को कुमार विश्वास का करारा जवाब


इससे पहले खबर आई थी कि  दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और कांग्रेस (Congress) के बीच गठबंधन हो गया है. सूत्रों का कहना था कि  दिल्ली में लोकसभा की सात सीटों में से तीन-तीन पर दोनों पार्टियां अपने उम्मीदवार उतारेंगी. वहीं एक सीट शत्रुघ्न सिन्हा या यशवंत सिन्हा को दी जाएगी. यानी दिल्ली में न कांग्रेस बड़ी न आम आदमी पार्टी. दोनों पार्टियां बराबर-बराबर सीटों पर ही चुनाव लड़ेगी.

VIDEO: AAP-कांग्रेस का गठबंधन नहीं होगा- शीला दीक्षित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com