रसोड़े में कौन: संबित पात्रा का वीडियो शेयर कर बोले कवि कुमार, 'जो ज़रा सी पी के बहक गया उसे...

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं, सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने वाले टॉपिक्स पर उनकी प्रतिक्रियाएं आती रहती हैं

रसोड़े में कौन: संबित पात्रा का वीडियो शेयर कर बोले कवि कुमार, 'जो ज़रा सी पी के बहक गया उसे...

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) के ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं

नई दिल्ली:

कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं, सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने वाले टॉपिक्स पर उनकी प्रतिक्रियाएं आती रहती हैं और अगर यह मामला राजनीति से जुड़ा हो तो कुमार (Kumar Vishvas) अपने अंदाज में इस पर टिप्पणी करने से गुरेज नहीं करते हैं. इसकी बानगी शुक्रवार को ट्विटर पर देखने को मिली, जहां कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने एक निजी चैनल की क्लिप शेयर की, जहां BJP के संबित पात्रा (Sambit Patra) कांग्रेस पर हमला बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस क्लिप में संबित ने कांग्रेस के लिए उस वीडियो के डायलॉग बोल रहे थे जो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 

पत्र लिखने वाले नेताओं ने कहा: हम विरोधी नहीं, कांग्रेस नेतृत्व को कभी चुनौती नहीं दी

संबित पात्रा (Sambit Patra) के इस बयान को शेयर करते हुए लिखा कि जो ज़रा सी पी के बहक गया उसे मय-कदे से निकाल दो, यहां तंग-नज़र का गुज़र नहीं यहाँ अहल-ए-ज़र्फ़ का काम है ! उन्होंने यह बात सोशल मीडिया द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कही. 

va2omjp8

बताते चलें कि इंटरनेट पर इन दिनों रसोड़े में कौन था बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा है. इस पर बने रैप सॉन्ग को लाखों लोग देख चुके हैं. अब इस डायलॉग का इस्तेमाल राहुल गांधी से तुलना के बाद इसे और भी ज्यादा लोग देख रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

EXCLUSIVE: कोई गैर-गांधी भी बन सकता है कांग्रेस का अध्यक्ष : अहमद पटेल

क्या है इस वीडियो में
कांग्रेस कार्य समिति की बैठक को लेकर हो रही बहस के दौरान संबित पात्रा ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस में 'रसोड़े में कौन है' का खेल चल रहा है. इस डायलॉग की तुलना करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि सास बहू से पूछ रही होती है, साड़ी पर जूस गिरने के बाद मैं नहाने गई. तब तुम चने कुकर पर चढ़ा के मेरे पास आईं. उस समय रसोड़े में कौन था. जवाब में छोटी बहू कहती है कि राशि बेन थी. इसके बाद सास ने कहा सारे चने निकाल दिए और कुकर गैस पर चढ़ा दिया. इस बात को कांग्रेस से जोड़ते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राहुल ही राशि बेन है.