'राजनीति में आइए, आपकी जरूरत है' फैन के इस सवाल पर कुमार विश्वास ने कुछ यूं दिया जवाब

कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) इन दिनों राजनीति से दूर हैं लेकिन राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर टिप्पणी करते हैं.

'राजनीति में आइए, आपकी जरूरत है' फैन के इस सवाल पर कुमार विश्वास ने कुछ यूं दिया जवाब

Kumar Vishvas सोशल मीडिया के जरिए राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर टिप्पणी करते हैं

नई दिल्ली:

कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) इन दिनों राजनीति से दूर हैं लेकिन राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर टिप्पणी करते हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सियासी मुद्दों पर की गई प्रखर टिप्पणियां देखी जा सकती हैं. इसी कड़ी में आज एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे कहा कि सर आप राजनीति में वापस आइए आपकी जरूरत है. फैन के इस सवाल पर कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने कहा कि मुझे माफ करें, देश की राजनीति के लिए हम 'आवश्यक' तो हैं पर 'वांछित' नहीं. सो अपने राम यूं ही सही. बता दें कि कोरोना संकट (Corona Crisis) के चलते कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) इन दिनों कवि सम्मेलनों से दूर हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से संवाद करते हैं.

चीनी घुसपैठ को लेकर रक्षा मंत्रालय के दस्तावेज पर बोले कुमार विश्वास- 'लोग आज भले ही सवाल न उठाएं....'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुमार विश्वास, दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP) के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे हैं. पार्टी बनने से पहले भी वह अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के करीबी गिने जाते थे लेकिन किन्हीं कारणों से वह अब पार्टी से दूर हैं. बताया जाता है कि राज्यसभा चुनावों में कुमार की अनदेखी के बाद उन्होंने पार्टी व केजरीवाल-सिसोदिया से दूरी बना ली है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई-बिहार पुलिस में टकराव पर बोले कुमार विश्वास- 'राजमहल की दीवारों से...!'

Newsbeep

आम आदमी पार्टी से दूर होने के बाद कुमार विश्वास दिल्ली सरकार पर खुलकर टिप्पणी करते हुए दिखाई देते हैं. केजरीवाल सरकार के अलावा वह केंद्र और अन्य राज्यों की सरकारों के कामों पर भी ट्वीट करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: मज़दूर इतने नाराज़ हैं कि कहीं उनका विश्वास और भरोसा बिहार सरकार और मुख्यमंत्री से न उठ जाए : चिराग पासवान