कश्मीर में प्रवासी मजदूरों की हत्या पर फूटा कुमार विश्वास का गुस्सा, बोले- मेरे कुछ दोस्त...

कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों द्वारा 6 श्रमिकों की हत्या पर डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) का अपने 'दोस्तों' पर गुस्सा फूट पड़ा है.

कश्मीर में प्रवासी मजदूरों की हत्या पर फूटा कुमार विश्वास का गुस्सा, बोले- मेरे कुछ दोस्त...

डॉ. कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आतंकियों ने कर दी थी श्रमिकों की हत्या
  • हमले में कुल 6 श्रमिकों की हुई थी मौत
  • कुमार विश्वास ने जाहिर किया गुस्सा
नई दिल्ली :

कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों द्वारा 6 श्रमिकों की हत्या पर डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने गुस्सा जाहिर किया है और अपने 'दोस्तों' पर निशाना साधा है. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने लिखा, 'कश्मीर में संचार बहाली पर दिन रात बेहाल रहे मेरे कुछ दोस्त जब आतंकियों द्वारा लाइन में खड़ा करके भूने गए राजस्थान-झारखंड-बिहार के बेक़सूर ड्राईवरों-कामगारों की नृशंस हत्या पर चुप्पी साध जाते हैं, तब शक पुख़्ता होने लगता है कि हर ओर के रुदालियों का विलाप सुविधाजनक और प्रायोजित है.' गौरतलब है कि दो दिन पहले ही कुलगाम में आतंकियों ने बाहरी श्रमिकों को निशाना बनाया था. जिसमें 5 श्रमिकों की मौत हो गई थी. बाद में हमले में घायल एक और श्रमिक ने दम तोड़ दिया. दरअसल, कुलगाम के कतारसू में आतंकियों ने मंगलवार रात 8:45 बजे कश्मीर से बाहर के मजदूरों पर हमला कर दिया था.  

इसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान छेड़ा था. साथ ही सीआरपीएफ और पुलिस के अतिरिक्त जवानों को भी इलाके में भेजा गया था. गौरतलब है कि पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद यह पहली घटना है जिसमें आतंकियों ने एक साथ इतने प्रवासी श्रमिकों की हत्या कर दी हो. मारे गए श्रमिक पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के थे. जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने के बाद से ही बौखलाए आतंकी ट्रक ड्राइवरों, कारोबारियों और दूसरे राज्यों से आए मजदूरों को निशाना बना रहे हैं. इससे पहले भी आतंकियों ने एक गैर कश्मीरी मजदूर की हत्या कर दी थी. पिछले 15 दिनों में आतंकवादी 6 ट्रक ड्राइवरों, एक सेब कारोबारी और दूसरे राज्य से आए 6 मजदूरों की हत्या कर चुके हैं. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com